script

कार्तिक मेला देखने आए युवक को गोली मारी

locationउज्जैनPublished: Nov 30, 2019 11:22:43 pm

Submitted by:

Atul sharma

ऋण मुक्तेश्वर क्षेत्र में जाट धर्मशाला की ओर पैदल जाते समय दो युवकों ने मारी गोली, युवक के पैरों में लगी गोली

कार्तिक मेला देखने आए युवक को गोली मारी

घायल युवक

उज्जैन। कार्तिक मेला देखने आए एक युवक को ऋण मुक्तेश्वर क्षेत्र में दो युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया । गोली युवक के पैर में लगी है । उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में रेफर किया गया है । घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद होना सामने आया है। गोली चलाने वालेे दो युवकों के नाम सामने आए हैं जिनकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।
गोली लगने से विजयगंज मंडी के पास दतोत्तर निवासी सुरेश चौहान घायल हुए हैं। जीवाजीगंज टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि शनिवार शाम को सुरेश कार्तिक मेला देखने उज्जैन आया था। मेला देखने के उपरांत वापस ऋण मुक्तेश्वर के पास जाट धर्मशाला की ओर पैदल जा रहा था । रात 9:30 बजे के करीब बाइक से आए दो युवकों ने उस पर फायर किए । सुरेश के पैर में गोली लगी है । पुलिस पूछताछ में सुरेश ने गोली मारने वाले मोहसिन और अजहर नामक युवकों के नाम बताएं हैं। यह दोनों बाइक से आए थे गोली मारने के बाद दोनों भाग गए। घटना के समय वह बाइक का नंबर नहीं देख पाया। वही सुरेश का कहना है कि एक प्लाट को लेकर उसका विवाद चल रहा है । इसी कारण उसे गोली मारी गई है। घटना के बाद सुरेश को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।
क्षेत्र में मचा हड़कंप
ऋण मुक्तेश्वर क्षेत्र में गोली चलने की खबर के बाद हड़कंप मच गया क्षेत्र में घटना को लेकर विभिन्न चर्चाएं चल पड़ी घायल युवक को निगम का ठेकेदार बताने के चलते बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी एकत्र हो गए हालांकि बाद में डायल 100 को बुलाकर घायल सुरेश को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो