scriptछोटे भाई ने नौकर के साथ मिलकर की थी बड़े भाई की हत्या | The younger brother, along with the servant, had killed the elder brot | Patrika News

छोटे भाई ने नौकर के साथ मिलकर की थी बड़े भाई की हत्या

locationउज्जैनPublished: Nov 24, 2021 08:08:22 pm

Submitted by:

Mukesh Malavat

बांदका में हुई युवक की हत्या का खुलासा

The younger brother, along with the servant, had killed the elder brot

बांदका में हुई युवक की हत्या का खुलासा

उज्जैन. सोमवार रात करीब 10.30 बजे बांदका में कुल्हाड़ी व पत्थर से वार कर की गई हत्या में सनसनी खेज खुलासा हुआ है। युवक की हत्या के बाद उसका छोटा भाई पुलिस को बरगलाने के लिए बयान बाजी कर उसके दोस्तों पर हत्या की आशंका जता रहा था, परंतु पुलिस ने जब बारिकी से जांच की तो पता चला कि उसका छोटा भाई ही इस हत्याकाण्ड का मास्टर माइंड है और उसी ने नौकर के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने जब आरोपी को हिरासत में ले हत्या का कारण जानना चाहा तो उसने बताया कि बड़ा भाई पिछले कईं समय से शराब का आदी था और अक्सर घर वालों के साथ व माता पिता के साथ मारपीट कर गाली गलौच करता था, इसी बात से नाराज होकर उसकी हत्या का प्लान बनाया और सोमवार रात को नौकर के फोन से खेत पर बुला कुल्हाड़ी व पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। बुधवार दोपहर पुलिस ने इसका खुलासा कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा है। पुलिस कंट्रोल रूम पर एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया कि सोमवार रात को बांदका में धर्मेन्द्र पिता गणपत परिहार की कुल्हाड़ी व पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई थी। जिसमें जांच के दौरान सामने आया कि उसके छोटे भाई अर्जुन पिता गणपत ने अपने नौकर अर्जुन पिता भंवरलाल बागरी के साथ मिलकर हत्या कर दी। क्यों कि उसका भाई धर्मेन्द शराब का आदी था और अक्सर पत्नी सहित उसके माता-पिता के साथ मारपीट करता था। इसी बात से अुर्जन अपने बड़े भाई धर्मेन्द्र से नाराज रहता था। हत्या वाले दिन छोटे भाई के कहने पर उसके नौकर अर्जुन पिता भंवरलाल ने धर्मेन्द्र को खेत पर बुलाया था। यहां पहुंचते ही छोटे भाई अर्जुन ने उसके सिर में कुल्हाड़ी से दो तीन वार कर घायल किया और इसके बाद पत्थरों से वार किए गए थे। जिसमें उसकी मौत हो गई।
– पुलिस को खुद ने दी थी सूचना
टीआई विक्रमसिंह चौहान ने बताया कि धर्मेन्द्र की हत्या के बाद अर्जुऩ गांव वालों व पुलिस को बरगलाने के लिए पुरे गांव में उसे खोजने की नोटंकी कर रहा था। रात को शव मिलने के बाद उसी ने रोते हुए पुलिस को सूचना दी थी और उसके दोस्तों पर हत्या की आंशका जताई थी। टीआई ने बताया कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है जिसके खिलाफ पूर्व में भी अजाक थाने सहित मारपीट के मामले में अन्य थानों में करीब तीन से अधिक प्रकरण दर्ज है। जबकि उसका साथी आरोपी खेत पर काम करने वाला नौकर है। दोनों ने हत्या के बाद कुल्हाड़ी व हत्था मौके पर छोड़ दिया था। जिसे जब्त कर किया गया है दोनेां को बुधवार दोपहर कोर्ट में पेश किया था जहां से जेल भेजा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो