scriptयुवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा यह… | The youth wrote poisonous suicide, written in Suicide Note ... | Patrika News

युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा यह…

locationउज्जैनPublished: Apr 22, 2019 12:59:37 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

परिवार ने ससुराल पक्ष पर जाहिर की शंका

poison,

poison,परिवार ने ससुराल पक्ष पर जाहिर की शंका

घिनोदा. गांव फर्नाखेड़ी में एक युवक ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पर पुलिस पहुंची और पंचनामा बनाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।
परिजनों ने बताया कि दशरथ शनिवार रात किसी से बिना बताए सो गया था। दशरथ की मां ने सुबह उठाया तो वह जागा नहीं। बहुत देर प्रयास करने पर पड़ोसी को सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि दशरथ ने जहर खाया, जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक दशरथ (28) पिता कुंवरजी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि आरसीएम के बैग में वीडियो केसेट (सीडी) रखी है। मृतक की पत्नी और दो बच्चे है। पुलिस ने सीडी, मोबाइल और सुसाइड नोट जब्त किया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि 15 अप्रैल को शादी में पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल गया था। दो दिन पहले ही घर आया था। पत्नी और बच्चे ससुराल में ही हैं, वहीं पर कुछ विवाद हुआ है। परिजनों ने मृतक दशरथ के ससुराल वालो पर शंका जाहिर की है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। पुलिस ने पंचनामा कायम कर जांच में लिया है।
————-
डॉयल 100 व 108 पहुंची मौके पर, गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर
खाचरौद. भीकमपुर-खाचरौद रोड पर रविवार शाम 4 बजे के लगभग सडक़ दुर्घटना में 25 लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार को ग्राम फर्नाजी में गायरी समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया था। ग्राम भीकमपुर की दीपिका का विवाह भी उक्त सम्मेलन में संपन्न हुआ था। था विवाह संपन्न होने के उपरांत परिजन पुन: अपने ग्राम भीकमपुर ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे कि अचानक रास्ते में नगर से डेढ़ किमी दूर संतुलन बिगडऩे से ट्रॉली सडक़ से नीचे जा गिरी।
ट्रॉली में सवार लगभग 25 से अधिक लोग घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल 100 डायल एवं 108 पर इसकी सूचना दी। 100 डायल एवं 108 के पायलेट शेजाद मसंूरी ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए स्थानीय शासकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां से गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर किया। एसडीओपी वीरेंद्रसिंह कुशवाह एवं थाना प्रभारी रोहित काशवासी सहित बड़ी संख्या में पुलिस जवानों ने शासकीय चिकित्सालय पहुंच घायलों को उपचार दिलाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो