गिरफ्त में आया उत्तर प्रदेश का चोर गिरोह, देता था वारदातों को अंजाम

गिरफ्त में आया उत्तर प्रदेश का चोर गिरोह, देता था वारदातों को अंजाम
theft group arrested in ujjain

Lalit Saxena | Updated: 15 Jan 2017, 09:27:00 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

माधवनगर और नानाखेड़ा क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देने वाले गिरोह को पुलिस ने धरदबोचा है। रविवार को माधव नगर पुलिस की टीम ने गिरोह को पकड़ा।

उज्जैन. माधवनगर और नानाखेड़ा क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देने वाले गिरोह को पुलिस ने धरदबोचा है। रविवार को माधव नगर पुलिस की टीम ने गिरोह को पकड़ा। गिरोह का सरगना उत्तरप्रदेश का निवासी है। अधिकांश सदस्य वहीं के है। जो हामूखेड़ी में ईंट भट्टे में ठहरे हुए थे। पुलिस ईंट भट्टे संचालक से भी पूछताछ कर रही है।


लाखों का माल पर हाथ साफ 
शिवांश एलीगेंस निवासी आनंद कुमार यादव,सार्इं विहार निवासी जितेंद्र पात्रे, संाई बाग निवासी उपेंद्र भार्गव के यहां से लाखों का माल पर हाथ साफ करने वाले गिरोह को माधव नगर पुलिस ने अभिलाषा स्थित सूने मकान के समीप से पकड़ा है। प्रभारी एसपी विजय खत्री ने बताया कि सायबर सेल प्रभारी दिपिका शिंदे को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति अभिलाषा कॉलोनी में सूने मकानों के आसपास घूम रहे है। 


सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया
सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया एवं थाना प्रभारी माधवनगर को सूचना दी गयी, जिस पर सीएसपी मााधवनगर सतीश समाधिया, सायबर टीम व थाना प्रभारी माधवनगर एमएस परमार अपने टीम के साथ पाईप पर एकत्र हुये जहॉ से मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर जाकर व घेराबंदी कर संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया। 




वारदात कबूली
पुलिस सहायता चौकी नागझिरी पर लाकर विशाल परिहार पिता किशनलाल उम्र 28,विक्रम परिहार पिता किशनलाल 30, राहुल पिता रज्जू 22 साल निवासी ललितपुर उ.प्र. हालमुकाम संजू पटेल का ईट भट्टा ग्राम हामूखेड़ी उज्जैन, सुरेन्द्र उर्फ सिंधी पिता कैलाश परिहार 30 निवासी टीकमगढ़ हालमुकाम कमल कॉलोनी , 5. विक्की उर्फ पवन पिता कोमलसिंह ठाकुर 25 निवासी नयापुरा गणेश मंदिर के पास उज्जैन से पूछताछ की गयी । जिसमें उन्होनें उक्त माधव नगर और नानाखेड़ा थाने की वारदात कबूली। माल को भट्टे एवं निवास से बरामद किया गया है। आरोपी सुरेन्द्र उर्फ सिंधी पिता कैलाश परिहार पर इंदौर के थाना हीरानगर का निगरानी बदमाश है, जिस पर थाना हीरानगर एवं बाणगंगा में चोरी एवं मारपीट के लगभग 15 अपराध दर्ज है।


ये किया जब्त
एक एलईडी टीवी, सोने एवं चांदी के जेवरात, लेपटॉप , एक मोबाईल, गैस टंकी,म्यूजिक सिस्टम, हेलमेट।

इनकी रही मुख्य भूमिका
आरोपियों की गिरफ्तारी में सायबर सेल प्रभारी निरी. दीपिका शिंदे, निरी. एम.एस.परमार, निरी. विवेक गुप्ता,सउनि देवेन्द्र सिंह, चंद्रभान सिंह, प्रआर. राहुल कुशवाह, प्रेम समरवाल की सराहनीय भूमिका रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned