सीसीटीवी दिखा चादर ओढ़े हुए चोर, चोरी के साथ खा रहा काजू और बादाम

सीसीटीवी दिखा चादर ओढ़े हुए चोर, चोरी के साथ खा रहा काजू और बादाम

Gopal Bajpai | Publish: Sep, 02 2018 08:16:10 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

सीसीटीवी में कैद न हो इसलिए थैली ओढ़कर किराना दुकान में घूसा चोर, 1 लाख नकद और काजू, बादाल ले गए

उज्जैन. भैरवगढ़ में उन्हेल चौराहे पर किराना दुकान के ताले तोड़कर बदमाश थैली ओढ़कर दुकान में घुसा और गल्ले में रखे 1 लाख रुपए नकद व काजू, बादाम चोरी कर ले गए। वारदात में रैकी करने के लिए एक बदमाश किराना दुकान के बाहर खड़ा रहा, जबकि दूसरा पहले छत पर चढ़ा और उसके बाद टॅावर का दरवाजा तोड़कर किराना दुकान में घुसा था। सीसीटीवी कैमरे के डर से बदमाश ने थैली ओढ़कर चोरी को अंजाम दिया। भैरवगढ़ थाना पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

भैरवगढ़ थाना से 100 मीटर की दूर उन्हेल चौराहे पर अमित पाल का मकान है। मकान के आगे हिस्से में किराना दुकान और पीछे वाले हिस्से में उनका परिवार रहता है। शुक्रवार-शनिवार की रात को दो बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे। उनमें से एक बदमाश बाहर खड़ा रहा और रैकी करता रहा, जबकि दूसरे ने टॅावर के रास्ते से होकर ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया।
घुसने के बाद बदमाश ने वहीं पर पड़ी बोरी को अपने सिर पर ढंक लिया। शायद बदमाश को इस बात की जानकारी थी कि किराना दुकान के भीतर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। दुकान में घुसे बदमाश ने गल्ले में रखे 1 लाख रुपए एवं दुकान में रखे काजू बादाम अंजीर आदि चोरी किए।

दुकान के गल्ले से डेढ़ लाख चोरी कर ले गए बदमाश

उज्जैन. बुधवारिया स्थित किराना और रिचार्ज दुकान के ताले तोड़कर अज्ञात बदमाश गल्ले में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए चोरी कर ले गए। पीडि़त चोरी की रिपोर्ट लिखवाने कोतवाली थाना पहुंचे तो पुलिस ने पहले तो चोरी की रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। बाद में दो तीन बाद पीडि़त थाने पहुंचा और उसने दबाव बनाया तो थाना पुलिस ने 85 हजार रुपए की चोरी लिखवाई। आखिर देर शात को पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ 85 हजार रुपए की चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।
अशोक पिता राधाकिशन जोशी निवासी बागडि़या टॉवर कोतवाली रोड की बुधवारिया में किराना और मोबाइल रिचार्ज दुकान है। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को अज्ञात बदमाश गल्ले में रखे डेढ़ लाख करीब रुपए चोरी कर ले गया। अशोक जोशी ने बताया कि वे क्षेत्र के व्यापारियों के साथ बीसी भी चलाते हैं। पिछले दिनों एक व्यापारी को 85 हजार रुपए की बीसी खुली थी। उसके रुपए दुकान में रखे थे कुछ रुपए उनके खुद के थे। गल्ले में करीब डेढ़ लाख रुपए थे। शनिवार सुबह जब चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे तो पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट लिखने से इनकार कर दिया। बाद में पुलिस ८५ हजार रुपए की रिपोर्ट दर्ज करने को तैयार हुई।

Ad Block is Banned