scriptइस युवक ने इनसे क्यों कहा- मदीने वाले को मेरा सलाम कहना… | Theft of the passenger bag | Patrika News

इस युवक ने इनसे क्यों कहा- मदीने वाले को मेरा सलाम कहना…

locationउज्जैनPublished: Apr 24, 2018 12:43:03 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

वे दुखी मन से रिपोर्ट दर्ज करवाने जीआरपी पहुंचे ही थे कि उनका बैग लेकर एक युवक आया और कहने लगा हज जाओ तो मेंरे लिए भी दुआ करना।

patrika

passport,GRP,ujjain news,Bag stolen,Haj Travel,

उज्जैन. पत्नी का पासपोर्ट बनवाने के लिए भोपाल जा रहे वृद्ध दंपती का पासपोर्ट और कागजात से भरा बैग ट्रेन से गायब हो गया। वे दुखी मन से रिपोर्ट दर्ज करवाने जीआरपी पहुंचे ही थे कि उनका बैग लेकर एक युवक आया और कहने लगा हज जाओ तो मेंरे लिए भी दुआ करना। यह वाक्या है सोमवार सुबह रेलवे स्टेशन का।

रतलाम से यात्रा शुरू कर भोपाल जा रहे

इंटरसिटी एक्सप्रेस में रतलाम से यात्रा शुरू कर भोपाल जा रहे मुबारिक पिता मो. अली (50) व पत्नी रेहाना-बी का पासपोर्ट व कागजात के साथ टिफिन व गोली दवाई से भरा बैग गायब हो गया। वे जीआरपी स्टेशन पर बैग चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे ही थे कि सूचना मिली कि आरपीएफ थाने पर एक युवक पहुंचा है, जो किसी व्यक्ति का बैग लाया है। इस पर मुबारिक आरपीएफ थाने पहुंचे तो वहां बैग लेकर खड़े युवक ने कहा ये लो बैग हज जाओ तो मेरे लिए भी दुआ करना।

बैग देखते ही दंपती खुश हो गए

बैग देखते ही दंपती खुश हो गए और युवक का हाथ चूम दुआ देने लगे। युवक ने अपना नाम सवाई सिंह पिता देवेन्द्र सिंह बताया और कहा वह रतलाम से उज्जैन की ओर यात्रा कर रहा था। इसी बीच गलती से उनका बैग भी अन्य सामानों के साथ चला गया। घर जाकर देखा तो बैग में एक पासपोर्ट व दूसरे पासपोर्ट के लिए आवेदन तैयार था, जिसे यह समझते देर नहीं लगी कि हज यात्रा के लिए पासपोर्ट की तैयारी की जा रही है और गलती से बैग दूसरे यात्री का आ गया। इस पर सवाई सिंह तुरंत आरपीएफ थाने पहुंचे और इसकी जानकारी दी।

विधानसभा के लिए आई इवीएम
उज्जैन पत्रिका. प्रस्तावित आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। सोमवार को इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (इवीएम) शहर भेजी गई। इनमें २२३० बीयू और २६८० सीयू शामिल है। उपजिला निर्वाचन अधिकारी शैली कनाश ने बताया कि सुरक्षा में इन्हें इंजीयिरिंग कॉलेज स्थित गोदाउन में रखा गया। निर्वाचन आयोजन द्वारा भविष्य में इनकी प्रोग्रामिंग व आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो