script

4 दिन में तीसरी घटना, फिर डूबा युवक

locationउज्जैनPublished: Sep 13, 2019 01:04:53 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

मूर्ति विसर्जन करने गया युवक खदान में डूबा

Third incident in 4 days, youth drowned again

मूर्ति विसर्जन करने गया युवक खदान में डूबा

सुमराखेड़ा/कनासिया. तराना तहसील मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर स्थित कनासिया में गुरुवार को गणेश मूर्ति विसर्जन करने गया एक युवक खदान में डूब गया। तराना एसडीओपी रवींद्र बोयत ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करने गए शीतल (22) पिता सोहनलाल निवासी ग्राम बरंडवा कनासिया स्थित खदान में डूब गया। वह सशिमं में आचार्य था। जानकारी लगते ही तराना एसडीएम गोविंद दुबे, तहसीलदार शक्तिसिंह, टीआइ सुरेश सोलंकी, मक्सी टीआइ मौके पर पहुंचे। शाजापुर से गोताखोरों की टीम बुलवाई गई और सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।
4 दिन में तीसरी घटना
पानी में डूबने से हुई मौत की यह तहसील में 4 दिनों में तीसरी घटना है। सोमवार को ग्राम बेलरी में सुनील धाकड़ (35) टीलर नदी में बह गया था। शव बुधवार को मिला। इसके लिए रेस्क्यू दल ने 3 दिनों तक सर्च अभियान चलाया था। मंगलवार को ग्राम कायथा स्थित कालीसिंध नदी पर पुलिया पर से बहने पर तिलावद निवासी नागु सिंह पिता पर्वत सिंह (28) की मौत हो गई थी।
———-
गांव हिड़ी में कुएं में डुबने से युवक की मौत
नागदा. गांव हिड़ी में गुरुवार दोपहर को खेत से घर लौट रहे एक युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। परिजन युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। भेरूलाल (32) पिता रामा पत्नी सीमा के साथ खेत पर काम कर रहा था। शाम 4 बजे खेत से घर लौटते समय वह मवेशी के चारा ला रहा था। युवक के सिर पर चारा रखा था, इस कारण उसे रास्ता सही तरह से नहीं दिख रहा था। पांव फिसल गया और वह समीप में बने कुएं में जा गिरा। पति को कुएं में देख पत्नी गांव की ओर भागी। वहां से ग्रामीणों को बुलाया। एक युवक ने भेरूलाल को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।
——-
बालिका की स्कूल में बिगड़ी तबीयत, मौत
नागदा. कोटा फाटक क्षेत्र स्थित एगोशदीप स्कूल की यूकेजी में पढऩे वाली पांच वर्षीय छात्रा की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। छात्रा के शव का पीएम करवाकर मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। स्कूल प्राचार्य योगेश शर्मा ने बताया छात्रा अंशिता पिता आत्माराम गेहलोत निवासी आजादपुरा यूकेजी की छात्रा थी। रोज की तरह गुरुवार दोपहर 12.30 बजे वह स्कूल आई थी। लंच तक स्वस्थ नजर आ रही थी। दोपहर 2.30 बजे लंच के दौरान कक्षा के अन्य बच्चों के साथ उसने भी लंच किया था। उसके बाद तबीयत बिगड़ गई। इस पर तत्काल जनसेवा अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने ईसीजी सहित अन्य जांचें की लेकिन इसी दौरान बालिका की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो