बीओटी में बना ये हाइवे बना मौत का रास्ता

एक सड़क हादसे में दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तो दो अन्य लोग घायल हो गए।

घिनोदा. एक सड़क हादसे में दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तो दो अन्य लोग घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी अनुसार घिनोदा से 4 किमी दूर उज्जैन-जावरा बीओटी मार्ग पर मीण फंटे पर बुधवार-गुरुवार की दरमियान रात 1 बजे दो ट्रकों की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में पुखराज पिता कन्हैया मीणा निवासी किकरी अजमेर की मौके पर ही मौत हो गई। वह ट्रक आरजे 06 जीबी 0736 में सीमेंट भरकर जावरा आ रहा था तभी घिनौदा से जा रहे ट्रक 09 एचजी 1296 के ट्रक चालक उदयलाल पिता छोटूराम गुर्जर निवासी बेरछा राजस्थान से भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों ट्रक का सामने का हिस्सा बिखर गया। पुखराज स्टेयरिंग में ही फंस गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंच खाचरौद पुलिस ने धारा 304 में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे में उदयलाल पिता छोटुराम और फारुख पिता इस्माईल निवासी बेरछा घायल हुए हैं। 108 खाचरौद के कर्मचारी ने सूचना मिलते ही दीपक राय, धर्मेंद्र तिवारी ने रात में मृतक और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस वाहन करीब एक घंटे बाद पहुंचा।
बिना अनुज्ञा ट्रक में ले जा रहे 180 क्विंटल सोयाबीन पकड़ी
बडऩगर. बुधवार रात मंडी अधिकारियों ने प्रांगण से बाहर अवैध कृषि जिंसों का क्रय-विक्रय करने वाले व्यापारियों के वाहनों का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण में एक ट्रक को बिना अनुज्ञा 180 क्विंटल सोयाबीन ले जाते पकड़ा। यह कार्रवाई अनुविभागीय अधिकारी एवं कृषि उपज मंडी समिति की भारसाधक अधिकारी एकता जायसवाल के निर्देश पर हुई।
मंडी सचिव आरके साकेत ने बताया कि आकस्मिक निरीक्षण के दौरान रेलवे स्टेशन रूनीजा पर वाहन क्रमांम एमपी 09 केडी 4047 को रोककर जांच की गई जिसे 180 क्विंटल सोयाबीन बगैर अनुज्ञा के ले जाते हुए पाया गया। इसका मौका पंचनामा बनाया जाकर संबंधित से पांच गुना मंडी शुल्क राशि रुपए 57170 वसूल कर संस्था में जमा कराए गए। कार्रवाई में सचिव आरके साकेत, मंडी निरीक्षक ज्ञानसिंह कनेष, भूपेंद्रसिंह कटारे, रवींद्र शोभावत, मनोहर परमार, कैलाषचंद्र चावड़ा, जितेंद्र सविता एवं भाटपचलाना पुलिस का विशेष रूप से मौजूद थे।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned