सूने मकान में हुई यह वारदात... और उड़ गए सब के होश

मकान का ताला तोड़ सोने की रकम चुरा ले गए चोर

By: Lalit Saxena

Published: 07 Jun 2018, 08:03 AM IST

बडऩगर. जूना शहर में मंगलवार-बुधवार दरमियान रात्रि में अज्ञात चोर ने एक सूने मकान का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया और घर की पेटी में रखी 15 ग्राम सोने की चेन, 5 ग्राम की अंगुठी, 20 हजार रुपए नगदी एवं दो जोड़ कपड़े ले गया।
पुलिस ने बताया कि दीपक पिता राजकुमार इंदौरी जूनाशहर में रामचंद्र त्रिवेदी के मकान में किराये से रहता है। दीपक की पत्नी मायके गई होने से वह जूनाशहर में ही पिता के घर रह रहा था। बुधवार सुबह जब दीपक पेपर वितरण करता हुआ घर के सामने से निकला तो घर का दरवाजा खुला हुआ दिखा। घर में अंदर जाकर देखा तो ताला टूटा हुआ था और घर का सारा सामान बिखरा पड़़ा था। किचन में रखी पेटी खुली हुई थी जिसमें रखी सोने की सेन, अंगुठी और नगदी चोर चुरा कर ले जा चुका था। पुलिस ने दीपक की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। दोपहर करीब 12 बजे उज्जैन से फिंगर एक्सपर्ट आशा सोलंकी जांच करने पहुंची लेकिन उन्हे कोई सुराग नहीं मिले।
अज्ञात कारण के चलते युवक ने फांसी लगाई
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क
श्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व
घोंसला. घोंसला में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए महिदपुर भेजा है।
पुलिस के अनुसार शासकीय हाइ स्कूल के पीछे रहने वाला युवक रवि पिता शंकरलाल मालवीय (23) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राघवी थाने के एसआइ जद्दानसिह कुशवाहा ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम महिदपुर अस्पताल भेजा। वही मृतक के पिता ने बताया कि रवि कई दिनों से उसके ससुराल आखाखेड़ी रह रहा था। वहां उसके मकान का कार्य चल रहा था। बुधवार सुबह 11 बजे घोंसला आया था। खाना खाया और सोने के लिए गया था और उसके अंकल के लड़के सचिन से कहकर गया था कि मुझे 2 बजे उठा। जब सचिन २ बजे उसे उठाने गया तो रवि रस्सी पर फांसी लगाकर झूल रहा था। सचिन घबराकर चिल्लाया इस दौरान आसपास के लोग इक_ा हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए महिदपुर भेजा। पुलिस मामले में अभी कारणों का पता लगा रही है।

Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned