scriptपत्नी को भगाया तो काट दी गर्दन | this men done crime aftar him wife gone other men | Patrika News

पत्नी को भगाया तो काट दी गर्दन

locationउज्जैनPublished: May 14, 2018 12:42:58 am

Submitted by:

Lalit Saxena

इंगोरिया के पास खेत से मिला था गर्दन कटा शव

उज्जैन. १० मई को इंगोरिया के पास नारायणकलां गांव के खेत में हत्या कर फेंके शव के मामले में पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका एक साथी फिलहाल फरार है, जिसके बारे में सरगर्मी से तलाश किया जा रहा है। पुलिस ने गांव के ही मुकेश नामक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी को भगाने में कल्मोड़ा निवासी सलीम ने गांव के ही अंतरसिंह नामक युवक की मदद की थी। हत्यारे की पत्नी अंतरसिंह के साथ रही है, इसी शंका के चलते १० मई को फूफा के बेटे से ५०० रुपए मांगने गए सलीम की एक अन्य युवक की मदद से रास्ते में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। टीआई एमएल मीणा ने बताया कि उसके साथी की तलाश की जा रही है।
फैक्ट्री में काम के दौरान कटी अंगुली, फैक्ट्री मालिक के खिलाफ प्रकरण
उज्जैन. नागझिरी उद्योगपुरी में काम करने के दौरान मजदूर महिला की तीन अंगुलिया मशीन में कट गई, मामले में पीडि़ता की शिकायत पर नागझिरी थाना पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। नागझिरी थाना पुलिस के अनुसार मार्च में दिनेश अग्रवाल की फैक्ट्री में काम करने के दौरान नागझिरी निवासी रामकुंवर बाई के एक हाथ ही तीन अंगुलिया मशीन साफ करते समय कट गई थीं, जिसमें महिला ने मुआवजे की मांग की थी। मामले में पीडि़ता की शिकायत पर फैक्ट्री मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
नाबालिग के साथ छेड़छाड़

उज्जैन. आगर रोड स्थित अतिरिक्त विश्वबैंक कॉलोनी में १५ वर्षीय नाबालिग के साथ दानीगेट निवासी युवक ने रास्ता रोक कर अश्लील हरकत की और उसके साथ छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी दी है। पीडि़ता ने मामले में चिमनगंज थाना पुलिस में प्रकरण दर्ज करवाया है। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया सारिका पिता महेश कसेरा के साथ उसके घर के सामने ही दानीगेट क्षेत्र के रहने वाले सावंत डाबी ने अश्लील हरकत की और उसका रास्ता रोककर छेड़छाड़ कर दी, नाबालिग ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग निकला। मामले में पुलिस ने बदमाश के खिलाफ पॉस्को एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो