गोशाला तक रोटी पहुंचाएगा यह वाहन

बैंक खर्च का हिस्सा बने कई समाजसेवी

नागदा. जैन सोश्यल युवा फोरम ने रोटी बैंक की शुरुआत रविवार को कर दी है, जिसके चलते 15 स्थानों पर रोटी कलेक्शन कंटेनर लगाए गए है। इन स्थानों से बैंक का वाहन पहुंचकर दोपहर 12 से 3 बजे के बीच रोटियों का संग्रहण करेगा।
फोरम अध्यक्ष उमंग मुरडिय़ा ने शहरवासियों से निवेदन किया है कि समय को ध्यान में रखते हुए इन स्थानों पर लगे कंटेनर में रोटी रखकर सेवा के कार्य में अपनी आहुति दे, क्योंकि ये रोटियां गायों की भूख मिटाने के लिए एकत्रित की जा रही है। रविवार सुबह 10 बजे रानीलक्ष्मी बाई मार्ग स्थित पाŸव प्रधान पाठशाला भवन पर साध्वी मंडल की निश्रा में मूक पशुओं के लिये रोटी बैंक का शुभारंभ किया गया। इस दौरान फोरम के अध्यक्ष जैन ने उपस्थिजनों को बताया हमारें घरो में हमेशा रोटी बच जाती है जिसे हम बाहर डाल देते है। हम रोटी बैंक के माध्यम से एक जगह रोटियां एकत्रित कर मूक पशुओं को खिलाने के लिए गोशाला को प्रदान करेंगे। रोटी बैंक व्यवस्था में नगर के 15 स्थानों पर पशुओं के लिए रोटी एकत्रित करने हेतु नियत स्थानों पर कंटेनर रखें जाएंगे। जिसमें लोगों द्वारा अपने घर से रोटी लाकर डालेंगे। इन सभी कंटेनरो से रोटी एकत्रित कर वाहन द्वारा गोशाला पहुंचाई जाएगी। प्रथम तीन माह तक कंटेनरों से गोशाला पहुंचाने में होने वाले व्यय का लाभ एसएम मॉल के सौरभ नागदा एवं रवि हिंगड़ ने लिया है। उसके बाद अगले एक माह का लाभ मनोज राठी बारदान वाला ने किया है। वहीं 1 महीनें का प्रेमचंद मुरडिय़ा, 2 महीने का मनीष चपलोत, 1 महीने जितेश गांधी ने लिया है। बैंक शुभारंभ के मौके पर जैन सोश्यल ग्रुप संरक्षक राजेन्द्र कांठेड़, अध्यक्ष शरद जैन, पूर्व अध्यक्ष दिलीप कांठेड, संजय मुरडिय़ा, मुकेश धोका, सुरेन्द्र कांकरिया, श्रेणिक बम, मनीष व्होरा, मनीष चपलोत, अजय मुरडिया, मनीष धाकड, दीपक दलाल, उज्जवल लुणावत, सुजय कांकरिया, आशय गांग, राजा धाकड़, नमन जैन, कुणाल जैन, नमन संचेती, तमन्ना जैन आदि मौजूद थे। संचालन सहसचिव चांदनी कांकरिया ने किया। आभार सचिव आदित्य कांठेड़ ने माना।गोशाला तक रोटी पहुंचाएगा यह वाहन
बैंक खर्च का हिस्सा बने कई समाजसेवी
नागदा. जैन सोश्यल युवा फोरम ने रोटी बैंक की शुरुआत रविवार को कर दी है, जिसके चलते 15 स्थानों पर रोटी कलेक्शन कंटेनर लगाए गए है। इन स्थानों से बैंक का वाहन पहुंचकर दोपहर 12 से 3 बजे के बीच रोटियों का संग्रहण करेगा।
फोरम अध्यक्ष उमंग मुरडिय़ा ने शहरवासियों से निवेदन किया है कि समय को ध्यान में रखते हुए इन स्थानों पर लगे कंटेनर में रोटी रखकर सेवा के कार्य में अपनी आहुति दे, क्योंकि ये रोटियां गायों की भूख मिटाने के लिए एकत्रित की जा रही है। रविवार सुबह 10 बजे रानीलक्ष्मी बाई मार्ग स्थित पाŸव प्रधान पाठशाला भवन पर साध्वी मंडल की निश्रा में मूक पशुओं के लिये रोटी बैंक का शुभारंभ किया गया। इस दौरान फोरम के अध्यक्ष जैन ने उपस्थिजनों को बताया हमारें घरो में हमेशा रोटी बच जाती है जिसे हम बाहर डाल देते है। हम रोटी बैंक के माध्यम से एक जगह रोटियां एकत्रित कर मूक पशुओं को खिलाने के लिए गोशाला को प्रदान करेंगे। रोटी बैंक व्यवस्था में नगर के 15 स्थानों पर पशुओं के लिए रोटी एकत्रित करने हेतु नियत स्थानों पर कंटेनर रखें जाएंगे। जिसमें लोगों द्वारा अपने घर से रोटी लाकर डालेंगे। इन सभी कंटेनरो से रोटी एकत्रित कर वाहन द्वारा गोशाला पहुंचाई जाएगी। प्रथम तीन माह तक कंटेनरों से गोशाला पहुंचाने में होने वाले व्यय का लाभ एसएम मॉल के सौरभ नागदा एवं रवि हिंगड़ ने लिया है। उसके बाद अगले एक माह का लाभ मनोज राठी बारदान वाला ने किया है। वहीं 1 महीनें का प्रेमचंद मुरडिय़ा, 2 महीने का मनीष चपलोत, 1 महीने जितेश गांधी ने लिया है। बैंक शुभारंभ के मौके पर जैन सोश्यल ग्रुप संरक्षक राजेन्द्र कांठेड़, अध्यक्ष शरद जैन, पूर्व अध्यक्ष दिलीप कांठेड, संजय मुरडिय़ा, मुकेश धोका, सुरेन्द्र कांकरिया, श्रेणिक बम, मनीष व्होरा, मनीष चपलोत, अजय मुरडिया, मनीष धाकड, दीपक दलाल, उज्जवल लुणावत, सुजय कांकरिया, आशय गांग, राजा धाकड़, नमन जैन, कुणाल जैन, नमन संचेती, तमन्ना जैन आदि मौजूद थे। संचालन सहसचिव चांदनी कांकरिया ने किया। आभार सचिव आदित्य कांठेड़ ने माना।

Mukesh Malavat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned