टोल मांगा तो नेता ने मेटाडोर खड़ी कर रोक दिया रास्ता, फिर ये हुआ...

टोल मांगा तो नेता ने मेटाडोर खड़ी कर रोक दिया रास्ता, फिर ये हुआ...
Leader,standing,Toll,told,

anil mukati | Updated: 02 May 2019, 07:00:00 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

इंदौर फोरलेन पर टोल देने को लेकर नेता और टोलकर्मी में विवाद, वाहन रखकर जाम लगाया

उज्जैन. इंदौर फोरलेन पर निनौरा टोलनाके पर टोल देने को लेकर एक नेता और टोलकर्मी के बीच विवाद हो गया है। नेता ने टोल से इनकार कर दिया तो कर्मचारियों ने एकत्र होकर उनके वाहन निकलने से रोक दिया। बाद में विवाद इतना बड़ा की नेता ने अपनी मेटाडोर और एक अन्य वाहन लाकर टोल रास्ते पर लगा दिए। इससे यहां से गुजरने वाले वाहनों का रास्ता रुक गया। बाद में यहां पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने के बाद रास्ता खुलवाया।
इंदौर फोरलेन के निनौरा टोलनाके पर नेता और कर्मचारियों का यह विवाद बुधवार दोपहर को हुआ। इंदौर रोड के एक नेता जब अपने वाहन से बगैर टोल चुकाए गुजरने लगे तो टोलकर्मी ने उन्हें रोक लिया। विवाद इतना बड़ा कि नेता भी गाड़ी छोड़कर बाहर आ गए और अपने साथियों को बुला लिया। दोनों पक्षों के बीच तनातनी होने लगी। इसी दौरान नेता ने अपनी मेटाडोर व एक अन्य वाहन बुलवाकर टोल पर खड़े कर रास्ता रुकवा दिया। इसके चलते टोल पर आने वालों वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहनों को दूसरे गेट से निकाला गया। टोल हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और विवाद सुलझाया। सूत्रों के अनुसार जिस नेता का विवाद हुआ है वह सत्ता पक्ष से जुड़ा होकर ग्रामीण क्षेत्र के एक विधायक का खास है। हालांकि आचार संहिता के दौरान हुए विवाद को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए दोनों पक्षों को थाने भी बुलवाया है। नानाखेड़ा पुलिस का कहना है कि टोल देने को लेकर विवाद की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस भी पहुची। चूंकि दोनों की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई।
केसरबाग कॉलोनी में सूने मकान को चोरों ने किया खाली
उज्जैन. केसरबाग कॉलोनी स्थित एक सूने मकान में मंगलवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश मकान से कीमती जेवरात सहित एलइडी, गैस की टंकी सहित अन्य घरेलु सामान चुरा ले गए। सुबह जब मकान के लोगों को सूचना मिली तो चिमनगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार केसरबाग कॉलोनी स्थित मारुति परिसर निवासी दीपक पिता रमेशचंद्र मालवीय के सूने मकान से ताला तोड़कर एक सोने का मंगलसूत्र, सोने का टॉप्स, चांदी के पायजेब, एक एलइडी, गैस की टंकी चुरा ले गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned