scriptचार वर्षीय मासूम से बलात्कार की कोशिश फिर मुंह दबाकर मार डाला | Tried to rape a four-year-old innocent, then killed by pressing her mo | Patrika News

चार वर्षीय मासूम से बलात्कार की कोशिश फिर मुंह दबाकर मार डाला

locationउज्जैनPublished: Jun 09, 2023 02:02:02 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

मासूम से दरिदंगी के आरोप में पड़ोसी भाई-बहन समेत 3 गिरफ्तार

Tried to rape a four-year-old innocent, then killed by pressing her mo

मासूम से दरिदंगी के आरोप में पड़ोसी भाई-बहन समेत 3 गिरफ्तार

उज्जैन. चिमनगंज क्षेत्र से गुमशुदा चार वर्षीय मासूम बालिका का 27 घंटे बाद वाल्मीकि धाम रोड पर नाले किनारे बोरे में शव मिलने से हडक़ंप मच गया था। मासूम से पड़ोसी युवक ने बलात्कार की कोशिश की और फिर किसी को कह न दे, इस डर से मुंह दबाकर मार डाला। युवक की बहन और दोस्त ने शव बोरे में डालकर नाले के पास ठिकाने लगा दिया। गुरुवार को आई शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मासूम से बलात्कार की कोशिश हुई। इसके चलते वजनाइल स्लाइड डीएन टेस्ट के लिए भेजी है। डीएनए रिपोर्ट आने पर बलात्कार का केस दर्ज हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक और शव ठिकाने लगाने वाली उसकी बहन और साथी के खिलाफ 302 सहित साक्ष्य छिपाने की धारा में केस दर्ज किया है। इधर, दरिंदगी से आक्रोशित लोगों ने आगर रोड पर चकाजाम किया। दोषियों को फांसी देने की मांग की। परिजन का आरोप है कि उसे तंत्र क्रिया के चलते मारा गया, जबकि पुलिस बलात्कार की आशंका जता रही है। इसकी पुष्टि डीएनए रिपोर्ट के बाद होगी।
महिला सहित तीन गिरफ्तार, आरोपी ने कबूला
पुलिस ने अजय, उसकी बहन रानू और विक्की ठाकुर निवासी गणेश टेकरी के खिलाफ 302 और साक्ष्य छिपाने की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। मासूम के नाना का कहना है कि महिला अक्सर नातिन को संभाला करती थी। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी पुलिस को बरगला रहे थे। बोले, वह हौज में गिरकर मर गई। हत्या के आरोप के डर से तीनों ने शव बोरे में बंदकर जीवाजीगंज के पास नाले में फेंक दिया था। गुरुवार शाम को आरोपियों ने बयान बदले, जिसमें अजय ने हत्या कबूल ली। उसका कहना है, मैंने हत्या की और बहन व साथी ने शव जीवाजीगंज में फेंका।
इनका कहना
डीएनए, डायएटम और विसरा रिपोर्ट कराएंगे
मासूम का मुंह दबाकर मारा गया, क्योंकि उसके मुंह और नाक में खून मिला है। बलात्कार की पुष्टि के लिए वजाइनल स्लाइड लेकर डीएनए टेस्ट के लिए भेजी है। पानी में डूबने की आशंका के चलते डायएटम परीक्षण करा रहे हैं, विसरा भी जब्त किया है।
– डॉ. प्रीति गायकवाड़, एफएसएल अधिकारी
डीएन रिपोर्ट के बाद बढ़ सकती है धारा
महिला सहित तीन के खिलाफ 302 में केस दर्ज किया है। पीएम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि उसे क्यों मारा और कहां मारा, इसे लेकर आरोपियों से पूछताछ जारी है। यदि डीएनए रिपोर्ट में कोई खुलासा होता है, तो धाराएं बढ़ाई जाएंगी।
सचिन शर्मा, एसपी, उज्जैन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो