script

तीन तलाक बोलकर पांच बच्चों की मां को घर से निकाला, अब बच्चों को भी खतरा

locationउज्जैनPublished: Oct 07, 2020 03:19:56 pm

Submitted by:

Manish Gite

उज्जैन में एक और तीन तलाक का मामला, पांच बच्ची की मां को घर से बाहर निकाला, महिला बोली बच्चों को भी है खतरा…।

tripletalaq.jpg

उज्जैन। तीन तलाक के कानून लागू होने के बावजूद भी तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। नगर में पांच बच्चों की मां को पिता ने तीन बार तलाक ( triple talaq ) कह दिया और घर से बाहर निकाल दिया। महिला जब थाने पहुंची तो पुलिस ने मुस्लिम महिलाओं के विवाह अधिकार कानून के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

 

मामला नगर के चिमनगंज मंडी क्षेत्र का है। यहां यादव नगर में रहने वाली नाज परवीन (35) ने थाने में रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस के मुताबिक नाज का विवाह मोहम्मद इरफान से 20 साल पहले हुआ था। इस बीच नाज के परिवार वालों ने महिला के नाम से मकान खरीदकर दिया था, जिसे उसके पति इरफान ने अपने नाम करवा लिया। इसके बाद महिला के साथ मारपीट करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि इरफान ने तीन बार तलाक बोल दिया और घर से बाहर निकाल दिया।

 

मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी मोहम्मद इरफान पिता हबीबुर्रहमान निवासी यादव नगर के खिलाफ मारपीट और तीन बार तलाक बोलकर घर से बाहर निकालने के मामले में मुसिल्म महिला विवाह का अधिकार कानून के तहत प्रकरण दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पांच छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिन्हें भी पति बुरी तरह पीटता है। बच्चों को भी वह घर पर रखने के लिए राजी नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो