scriptमहाकाल दर्शन करने आए मामा-भांजे की क्षिप्रा नदी में डूबने से मौत, पीएससी की कर रहे थे तैयारी | Two people drown in Ujjain's Shipra river | Patrika News

महाकाल दर्शन करने आए मामा-भांजे की क्षिप्रा नदी में डूबने से मौत, पीएससी की कर रहे थे तैयारी

locationउज्जैनPublished: Jul 18, 2019 01:30:03 pm

Submitted by:

Atul sharma

सावन की शुरुआत में बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आए मामा-भांजे की क्षिप्रा नदी में डूबने से मौत हो गई। ये दोनों पीएससी की तैयारी कर रहे थे।

patrika

crime,accident,ujjain hindi news,ujjain mahakal temple,Death by drowning,shipra river,shipra river ujjain,ujjain ramghat,

उज्जैन. सावन की शुरुआत में बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आए मामा-भांजे की क्षिप्रा नदी में डूबने से मौत हो गई। ये दोनों पीएससी की तैयारी कर रहे थे। यह घटना गुरुवार सुबह 5 बजे हुई। तैराक दल के सदस्यों ने इन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन ये दोनों गहरे पानी में चले गए थे, इसलिए इन्हें बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद दत्त अखाड़ा घाट पर काफी भीड़ जमा हो गई।

 

patrika

बीना और सागर के रहने वाले थे दोनों
सुबह 5 बजे हुई दर्दनाक घटना से हर कोई दुखी था। क्षिप्रा नदी दत्त अखाड़ा क्षेत्र में बीना और सागर के रहने वाले मामा-भांजे मृत अवस्था में मिले। यहां मौजूद तैराक दल ने इन्हें देखा और पुलिस को सूचना दी। दल के सदस्य हुकुम ठाकुर, किशोर कहार, गणेश कहार, दिनेश कहार, जितेंद्र कहार आदि ने मशक्कत की और शवों को बाहर निकाला गया। जानकारी संस्था के सचिव संतोष सोलंकी ने दी। महाकाल थाना पुलिस के अनुसार कुलदीप पिता जयप्रकाश ठाकुर (मामा) सिहोरा सागर व (भांजा) दिग्विजय सिंह पिता नत्थू सिंह ठाकुर निवासी बीना हैं।

भोपाल से इंदौर जा रहे थे
बताया जा रहा है कि दोनों भोपाल से इंदौर जा रहे थे। देवदर्शन के लिए कुछ देर उज्जैन रुक गए। तभी उन्होंने क्षिप्रा में स्नान करने का विचार किया और रामघाट-दत्त अखाड़ा घाट की तरफ चले गए। तभी अचानक पैर फिसलने से वे गहरे पानी में चले गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने परिजनों को फोन पर इसकी सूचना दी है। रामघाट और दत्त अखाड़ा घाट पर बैठे लोगों ने इन्हें डूबते देखकर शोर मचाया।

स्कूल बस ने बाइक को मारी टक्कर, चालक घायल
गोयला खुर्द त्रिवेणी विहार के पास बुधवार सुबह ८.३० बजे स्कूल बस ने एक बाइक चालक को टक्कर माद दी। हादसे में बाइक का अगला पहिया टूट गय और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके पैर और सिर में चोट आई। इसके बाद घायल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। नानाखेड़ा पुलिस ने फरियादी महाकाल मार्ग निवासी आलम गीर मण्डल की शिकायत पर निर्मला कॉन्वेंट स्कूल की बस क्रमांक एमपी १३ पी ०९८५ के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बच्चे भी सवार थे

पुलिस के अनुसार निर्मला कॉन्वेंट स्कूल की बस गोयला खुर्द मार्ग से गुजर रही थी। इस दौरान बस में बच्चे भी सवार थे। तभी बाइक क्रमांक एमपी १३ एमडी ०६१० सवार आलम को बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक सड़क किनारे जा गिरा। उसके सिर व हाथ पैर में गंभीर चोट आई। बाइक एक पहिया अलग हो। बाइक पर लटका खाने का टिफिन सड़क पर बिखर गया। हादसा देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने डायल १०० की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आने से पहले बस चालक फरार हो गया। बस में बच्चे थे। इसलिए पुलिस ने बस जब्त नहीं की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो