scriptयूडीए अध्यक्ष के भाई को इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा | Uda president's brother caught by Indore crime branch | Patrika News

यूडीए अध्यक्ष के भाई को इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

locationउज्जैनPublished: Mar 02, 2018 12:51:45 am

Submitted by:

Lalit Saxena

डेढ़ माह पहले इंदौर-खंडवा रोड ट्रक कटिंग में पकड़ाए कंजर गिरोह ने लिया था नाम

patrika

Indore crime branch,Ujjain Development Authority,jagdish agarwal,

उज्जैन. उज्जैन विकास प्राधिकरण अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल के बड़े भाई बाबूलाल अग्रवाल को गुरुवार को इंदौर क्राइम ब्रांच पकड़कर अपने साथ ले गई। आरोप है कि अग्रवाल ने कंजर गिरोह से ट्रक कटिंग के चावल खरीदे थे। इंदौर पुलिस ने अग्रवाल से देर रात तक पूछताछ की। हालांकि मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया। वहीं अग्रवाल के पकड़ाने पर भाजपा संगठन में हलचल मच गई और भोपाल से लेकर इंदौर तक फोन घनघनाते रहे।
इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम गुरुवार दोपहर शहर पहुंची थी। टीम ने अनाज व्यापारी बाबूलाल अग्रवाल को मंडी क्षेत्र से पकड़ा । इंदौर एएसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि डेढ़ महीने पहले पांच सदस्यी कंजर गिरोह पकड़ा था। इनसे करीब १ करोड़ १० लाख रुपए का माल बरामद हुआ था। कंजर अरबन ने उज्जैन में एक व्यापारी को कंटिंग का चावल बेचना बताया था। इसी आधार पर व्यापारी बाबूलाल अग्रवाल को पूछताछ के लिए लेकर आए। मामले में अभी अग्रवाल से पूछताछ चल रही है। किसी तरह का प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। वहीं क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिलसिंह चौहान ने बताया कि ट्रक कटिंग के मामले में अग्रवाल को पूछताछ के लिए पकड़ा है। उनके साथ शहर के कुछ इलाकों में भी निशानदेही के लिए घूमे हैं। वहीं उज्जैन पुलिस ने व्यापारी अग्रवाल के साथ दो जवान इंदौर भेजे थे। बता दें, पकड़ाए व्यापारी मंडी में अनाज व्यापारी भी हैं।
भाजपा संगठन में दिनभर रही हलचल
इस खबर से भाजपा संगठन में दिनभर गहमागहमी रही। शहर में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री गेहलोत सहित अन्य नेता मौजूद थे। यूडीए अध्यक्ष खुद इन कार्यक्रम में व्यस्त थे। जैसे ही सूचना मिली कि यूडीए अध्यक्ष के भाई को इंदौर पुलिस ले गई नेताओं ने पुष्टी के लिए एक-दूसरे को फोन लगाए।
वह मेरा भाई जरूर है लेकिन ३० सालों से मेरा उससे कोई संबंध नहीं है। उसने क्या किया और पुलिस ने किसलिए पकड़ा इसकी जानकारी मुझे नहीं है।
– जगदीश अग्रवाल, अध्यक्ष, उज्जैन विकास प्राधिकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो