script

उज्जैन के व्यापारी के अपहरण कांड में नया मोड़, पुलिस कर रही छानबीन

locationउज्जैनPublished: Jun 24, 2020 11:18:58 am

Submitted by:

Lalit Saxena

Ujjain News: पता लगाया जा रहा है कि वह क्यों और कहां गायब था, अब वापस कैसे लौटा है।

Ujjain businessman kidnapped case

Ujjain News: पता लगाया जा रहा है कि वह क्यों और कहां गायब था, अब वापस कैसे लौटा है।

उज्जैन. दौलतगंज के रवा-मैदा व्यापारी के लापता होने की घटना में बुधवार को नया मोड़ आया है। वह सकुशल अपने घर लौट आया है। मक्सी थाने में उनके बयान लिए गए हैं। पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि वह क्यों और कहां गायब था, अब वापस कैसे लौटा है। बता दें कि सोमवार को चंपक सेल्स के संचालक रितेश सिरोलिया अचानक से लापता हो गए थे। इसके बाद उनकी गाड़ी शाजापुर के समीप टोल नाके के पास लावारिस हालत में मिली थी। इस पूरे मामले में पीडि़त परिवार द्वारा लगातार शंकाएं जाहिर की जा रही थीं। मामले को लेकर मक्सी थाने में गुमशुदगी दर्ज हो गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार को वे खुद ही थाने पहुंचे। शाजापुर एसपी के मुताबिक मक्सी थाना प्रभारी द्वारा रितेश के बयान लिए गए हैं। बयान में पूरी हकीकत सामने आ जाएगी।

गृह मंत्री मिश्र से मिले थे व्यापारी
गौरतलब है कि पूरे मामले को लेकर दौलतगंज के व्यापारियों ने मंगलवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र को मिलकर ज्ञापन दिया था। गृह मंत्री ने 24 घंटे में स्थिति स्पष्ट करने का आश्वासन दिया था, लेकिन 12 घंटे के भीतर ही पूरा मामला खुल गया।

घटनास्थल पर बंद हो गया था मोबाइल
बताया जाता है कि घटनास्थल पर ही व्यापारी सिरोलिया का मोबाइल बंद हो गया था, जिसके बाद से ही कोई लोकेशन सामने नहीं आ रही थी। उनके पास लाखों का केश था, अचानक मोबाइल बंद होने से आशंका जताई जा रही थी कि उनका अपहरण न हो गया हो। पीडि़त परिवार का भी यही कहना था।

ट्रेंडिंग वीडियो