scriptउज्जैन: एक ही परिवार के पांच सदस्यों में कोरोना, एक की मौत | Ujjain: Corona among five members of the same family, one dead | Patrika News

उज्जैन: एक ही परिवार के पांच सदस्यों में कोरोना, एक की मौत

locationउज्जैनPublished: Mar 31, 2020 06:31:38 pm

Submitted by:

anil mukati

शहर में अब तक कोरोना के 6 मामले सामने आए, परिवार के सदस्यों से बढ़ रही मरीजों की संख्या

उज्जैन: एक ही परिवार के पांच सदस्यों में कोरोना, एक की मौत

शहर में अब तक कोरोना के 6 मामले सामने आए, परिवार के सदस्यों से बढ़ रही मरीजों की संख्या

उज्जैन. जांसापुरा में एक ही परिवार का पांचवां सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या जांसापुरा में ५ और शहर में कुल ६ तक पहुंच गई है। इनमें से दो लोगों की मौत हो चुकी है। अभी जांसापुरा के इस परिवार के कुछ सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है वहीं कुछ की आना शेष है।
शहर में दिन प्रतिदिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को जांसापुरा निवासी २३ वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। युवक पूर्व में कोरोना से मृत बुजुर्ग महिला के दूसरे बेटे का पुत्र है। इससे पूर्व महिला का ४२ वर्षीय एक अन्य बेटा व उसी बेटे का २३ वर्षीय पुत्र और १७ वर्षीय पुत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। महिला के ४२ वर्षीय पुत्र का उपचार इंदौर में चल रहा है वहीं परिवार के शेष तीन युवा सदस्यों को मंगलवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में रेफर कर दिया है। बता दें, शहर में अब तक कोरोना के ६ मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से दो की मृत्यु हो चुकी है।
परिवार के सदस्य भी जांच में
एक संक्रमित मरीज मिलने के बाद उनके परिवार के सदस्यों में सक्रमण मिलने से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। जांसापुरा निवासी महिला की कोरोना रिपोर्ट २५ मार्च को पॉजिटिव आई थी और उसी दिन उनकी मौत भी हो गई थी। इसके बाद परिवार के ११ सदस्यों के नमूने लिए गए, जिनमें से अब तक चार और पॉजिटिव पाए गए। इस बीच अंबर कॉलोनी निवासी ३८ वर्षीय युवक की मौत हुई और बाद में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब उक्त युवक के परिजनों को क्वारेंटाइन कर सैंपल लिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो