कोरोना का 1 पॉजिटिव केस फिर आया सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 850

उज्जैन में आज कोरोना का 1 नया मामला सामने आया है। अब कुल संक्रमित 850 हो गए हैं। 69 लोग जान गंवा चुके हैं। वहीं 724 ठीक भी हुए हैं। हालांकि, शहर में अब भी 57 केस एक्टिव हैं।

By: Faiz

Updated: 26 Jun 2020, 02:01 AM IST

उज्जैन/ वैसे तो मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के औसत मामलों में कमी आई है। लेकिन, सूबे में कुछ शहर अब भी ऐसे हैं, जहां हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। इन्हीं शहरों में से एक है उज्जैन। यहां गुरुवार रात को कोरोना का एक और मामला सामने आया है। इसके बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 850 हो गए हैं। जबकि, 69 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं, 724 ठीक भी हुए हैं। हालांकि, शहर में अब भी 57 केस एक्टिव हैं। इनमें से 80 मरीज़ ऐसे भी सामने आ चुके हैं, जिनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण ही नहीं है, फिर भी इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Corona Update : मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 12595, अब तक 542 ने गवाई जान

रतलाम में तीन मरीज

पॉजिटिव निकले रतलाम के शासकीय मेडिकल कॉलेज से गुरुवार रात तक दो और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें एक रतलाम और एक जावरा का केस है। इससे पहले दोपहर में आठ और मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। जिले में अब तक कुल 143 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें से स्वस्थ हो चुके 118 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है। छह पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी है। वर्तमान में जिले में 19 एक्टिव केस बचे हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- Corona Effect : इस बार मानसून में पिकनिक स्पॉट्स नहीं जा सकेंगे आप

 

नीमच में दो नए पॉजिटिव

नीमच में मरात प्राप्त रिपोर्ट में तीन पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। नोडल ऑफिसर भव्या मित्तल ने बताया कि दोनों केस जावद मुख्यालय के हैं। वहीं, गुरुवार रात तक संक्रमितों की संख्या 435 हो गई है। रात तक 396 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, अब एक्टिव केस 32 बचे हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned