scriptujjain driver drives a bus wearing a helmet funny video viral | हेलमेट पहनकर बस चलाता ड्राइवर, जमकर वायरल हो रहा VIDEO | Patrika News

हेलमेट पहनकर बस चलाता ड्राइवर, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

बस का आगे का शीशा टूटा, गर्मी लगी तो ड्राइवर हेलमेट पहन कर चलाने लगा गाड़ी...>

उज्जैन

Updated: June 09, 2022 11:36:43 am

खाचरौद (उज्जैन)। लोग अपनी जरूरतों के मुताबिक कुछ न कुछ जुगाड़ निकाल ही लेते हैं। दरअसल, भीषण गर्मी में एक बस का कांच फूट गया। अब गर्मी से बचने के लिए उसने हेलमेट पहन लिया। इसके अलावा यात्री भी गर्मी से परेशान होकर गमछा बांधकर इस बस में बैठते हैं। हेलमेट पहनकर बस चलाने वाले इस ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

bus2.png
,,
bus4.png

"सुल्तान-ए-हिंद" नाम से एमपी-43-ई-0339 नंबर की एक बस रतलाम जिला के ताल से खाचरौद तक चल रही हैं। बस ड्राइवर का कहना है कि भीषण गर्मी में तेज हवा से बचने के लिए उसने हेलमेट पहना हैं। इस दौरान पत्रिका संवाददाता ने बस चलाते ड्राइवर का वीडियो बनाकर बना लिया है।

बस के ड्राइवर नासिर खां ने बताया कि ताल से खाचरौद चलने वाली यह बस ग्राम सकतखेड़ी में रात में खड़ी की जाती हैं। चार दिन पहले किसी ने रात के समय बस पर पत्थर फेंक दिए। इससे आगे का शीशा टूट गया।

bus1.jpg

बस में काफी सवारियां, गर्म हवा से परेशान

बुधवार को दोपहर के समय ताल से खाचरौद आते समय बस में काफी सवारियां थीं। ड्राइवर नासिर ने तो गर्मी से बचने के लिए हेलमेल लगाना जरूरी समझा। इस दौरान बस में बैठी सवारियां कपड़ों से अपने चेहरों को ढंककर गर्म हवाओं से बचते नजर आए। आम तौर पर बस को चलाने के लिए हेलमेट नहीं पहना जाता है। लेकिन ड्राइवर का यह तरीका लोगों को खूब भाया।

bus3.jpg

 

हेलमेट लगाकर खुद को अजीब महसूस कर रहा था ड्राइवर

बस ड्राइवर नासिर का कहना है कि भीषण गर्मी के साथ ही तेज हवाएं चल रही हैं और बस के आगे का शीशा टूटा हुआ हैं, जिसकी वजह से उसे हेलमेट लगाकर बस चलाना पड़ रहा हैं। उसने कहा कि बस में इतनी सवारियों को लेकर तेज गर्म हवा के बीच बस चलाना खतरनाक हो सकता था। ऐसे में बेहतर था कि हेलमेट लगा कर बस चलाएं। हालांकि ऐसा करते हुए उसे खुद अजीब लग रहा हैं। एक दो दिन में शीशा लग जाएगा तो परेशानी खत्म हो जाएगी।

इससे पहले भी आए ऐसे वीडियो

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में एक बस का कांच ठंड में फूट गया था। अब ठंड से बचने के लिए ड्राइवर ने हेलमेट लगाया था। इसकी खबर परिवहन मंत्री तक भी पहुंची थी और उन्होंने इस ड्राइवर के बारे में पड़ताल की थी। इससे अलावा भारत बंद के दौरान बसों में कांच फोड़ने और पथराव की घटनाओं से बचने के लिए कुछ ड्राइवर भी अपनी जान बचाने के लिए हेलमेट पहनकर बस चलाने लगे थे। इनके भी वीडियो वायरल हो चुके हैं।



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.