उज्जैन में हिस्ट्रीशीटर्स ने डकैती डालने बनाई गैंग, इन शातिर को किया शामिल

 

पुलिस ने श्री सिंथेटिक्स के पास आठ बदमाशों को पकड़ा, छह फरार, इनके पास से पिस्टल, जिंदा कारतूस, तलवार व रॉड भी मिली

 

 

उज्जैन. शहर में एक बार बदमाश फिर सक्रिय हो गए। इस बार हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने १४ सदस्यीय गैंग बनाकर डकैती डालने की साजिश रची। यह डकैती डालते, इससे पहले ही आठ पकड़ा गए। इनके पास से पुलिस को पिस्टल, जिंदा कारतूस, तलवार, रॉड सहित अन्य हथियार भी मिले हैं। वहीं छह बदमाश भागने में सफल हो गए।

एसपी सचिन अतुलकर ने बुधवार को पकड़ाए बदमाशों का खुलासा करते हुए बताया कि मंगलवार रात को सूचना मिली थी कि श्री सिंथेटिक्स के पास खंडहर में १४-१५ बदमाश किसी अपराध की नीयत से बैठे हैं। इस पर पुलिस ने रात में ही घेराबंदी की। इस पर जोय बामनिया पिता देवीराम निवासी बागपुरा, दीपेश पिता हेमराज देवतवाल निवासी पंचमपुरा, स्वप्नील पिता शैलेंद्रसिंह कुशवाह निवासी इंदिरानगर, सचिन पिता मोहनलाल वर्मा निवासी पिपलीनाका, हनी उर्फ रवि चौहान पिता रामलाल निवासी बापूनगर, सागर उर्फ निर्मित पिता मुकेशसिंह निवासी इंदिरानगर, भानू पिता भूपेंद्रसिंह ठाकुर निवासी ढांचा भवन व नितिन पिता प्रहलाद सिंह रमानी निवासी इंदिरानगर को पकड़ा। मौके से सागर, राजा, अक्षय सहित छह बदमाश भागने में कामयाब हो गए। एसपी ने बताया कि इनमें जोय बामनिया व नितिन रमानी हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं। इन पर आधा दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं। वहीं इनके फरार साथी अक्षय चावण्ड पर नौ आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। यदि इन्हें समय रहते नहीं पकड़ा जाता तो शहर में बड़े अपराध करते। दरअसल इन बदमाशों ने अपनी गैंग बना ली और एकजुट होकर अपराध करने की तैयारी की थी। इसमें जोय बामनिया व दीपेश ने पिछले दिनों ही एक युवक पर चाकू से हमला किया था। माधवनगर पुलिस इनकी तलाश भी कर रही थी।
गैंग में और कौन बदमाश, पता कर रही पुलिस

एएसपी शहर रूपेश द्विवेदी ने बताया कि फरार बदमाशों को पकडऩे की कार्रवाई चल रही है। वहीं पकड़ाए बदमाशों से पता लगाया जा रहा है कि इनकी गैंग में और कितने बदमाश शामिल किए हुए हैं। एएसपी के मुताबिक सात-आठ बदमाश और हैं जो इनके संपर्क में थे। जल्द इन्हें भी गिरफ्त में लेंगे।
जुलूस निकालकर लगाई उठक-बैठक

फोटो यूजे ०५१२

श्री सिंथेटिक्स के पास से पकड़ाए चिमनगंजमडी क्षेत्र के चार बदमाश तथा सोमवार रात ऑटो रिक्शा शो-रूम में तोडफ़ोड़ करने वाले मयंक मेहर निवासी हाथीपुरा, मोहित, दिलीप उर्फ अंडा व राहुल सिसौदिया निवासी का इंदिरानगर, बापूनगर व ढांचा भवन क्षेत्र में पुलिस ने जुलूस निकाला। चिमनगंजमंडी टीआई जितेंद्र भास्कर ने बताया कि इन्हीं के क्षेत्र में ले जाकर घुमाया गया। वहीं रास्ते में कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगवाई गई। हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई पर लोगों का कहना था कि पहले भी इनका जुलूस निकाला है लेकिन फिर भी यह बदमाशी से बाज नहीं आर रहे हैं। बता दें कि इनमें बदमाश दिलीप उर्फ अंडा हिस्ट्रीशीटर होकर जिलाबदर किया जा चुका है। बावजूद वह क्षेत्र में ही घूमकर लोगों को डराने-धमकाने व अवैध वसूली कर रहा था।

जितेंद्र सिंह चौहान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned