scriptसनसनीखेज हत्या : दुल्हन के प्रेमी ने खेला खूनी खेल, दूल्हे के पिता को उतारा मौत के घाट | Ujjain killed a person with a knife | Patrika News

सनसनीखेज हत्या : दुल्हन के प्रेमी ने खेला खूनी खेल, दूल्हे के पिता को उतारा मौत के घाट

locationउज्जैनPublished: May 09, 2019 07:56:36 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

दुल्हन के प्रेमी ने घर में ऐसा खूनी खेल खेला, कि विवाह की सारी खुशियां मातम में बदल गई। गुरुवार की सुबह वर पक्ष में चीख-पुकार मची हुई थी।

patrika

murder,hospital,crime,police,criminal,accused,knife kill,

उज्जैन. दुल्हन के प्रेमी ने घर में ऐसा खूनी खेल खेला, कि विवाह की सारी खुशियां मातम में बदल गई। गुरुवार की सुबह वर पक्ष में चीख-पुकार मची हुई थी। लोग हैरान थे कि आखिर ऐसा कैसे हो गया। पुलिस ने आशंका जताई है कि प्रेम-प्रसंग के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। वह मारने तो दूल्हे को आए थे, लेकिन गफलत में उसके पिता पर चाकूओं से वार कर गए, जिससे उसकी मौत हो गई।

12 मई को होना थी बेटे की शादी
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम जस्साखेड़ी में बुधवार रात बदमाश मकान में घुस एक व्यक्ति का गला रेत गए। इस परिवार में 12 मई को बेटे की शादी होना थी, जिसकी तैयारियों में सभी लगे हुए थे। घटना के बाद गांव में शौक का माहौल हो गया। साथ ही लोग काफी आक्रोशित हो गए और इंदौर रोड पर चक्काजाम कर दिया। लोगों की भीड़ के चलते थोड़ी ही देर में रोड पर दोनों तरफ भारी जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोषियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर रास्ता खुलवाया।

दो संदिग्धों को लिया हिरासत में
पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शन लेते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घटना प्रेम-प्रसंग से जुड़ी है। मृतक के बेटे की जिस युवती से शादी हो रही है। उसके प्रेमी ने ही अपने साथी के साथ घटना को अंजाम दिया है। यह प्रेमी काजीपुरा निवासी एक पुराने नामी बदमाश का बेटा है। वह दूल्हे को ही मारने आया था, लेकिन गफलत में पिता की हत्या कर गए।

 

patrika

सुबह 3 बजे एक बाइक से आए थे बदमाश
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र ग्राम जस्ताखेड़ी निवासी कैलाश पिता भैरूलाल मीणा के परिवार में शादी की तैयारी चल रही थी। कैलाश के छोटे बेटे दीपक की बारात 12 मई को काजीपुरा निवासी एक परिवार में जानी है। बुधवार को भी कैलाश के घर पर पारिवारिक कार्यक्रम हुआ, जो देर रात तक चला। इसी बीच तड़के करीब 3 बजे बाइक सवार तीन बदमाश कैलाश के घर में घुसकर प्रथम तल पर पहुंच गए। उन्होंने कैलाश का गला किसी धारदार हथियार से रेत दिया। कैलाश के बड़े बेटे रोहित की बहू वर्षा मौके पर पहुंच गई, जिसे देखकर बदमाश भाग खड़े हुए।

घटना के बाद मच गया हड़कंप
घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया। बड़ी बहू की चीख-पुकार सुन मकान में मौजूद लोग ऊपर कमरे में पहुंचे। कुछ लोगों ने कैलाश को संभाला, तो कुछ बदमाशों के पीछे भागे, लेकिन वह भाग गए। इसके बाद कैलाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नानाखेड़ा पुलिस, सीएसपी रितु केवरे सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएफएल अधिकारी आरसी भाटी का कहना है कि आरोपियों ने धारदार हथियार से गले पर हमला किया। इसके बाद दो वार सीने पर किए। हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद हो पाएगा।

दो आरोपी को लिया हिरासत में
पुलिस ने काजीपुरा निवासी अकबर और विजय को हिरासत में लिया है। अकबर क्षेत्र के पुराने बदमाश अजीज बमबाज का बेटा बताया जा रहा है। कैलाश के बेटे की बारात भी काजीपुरा जाने वाली थी। ऐसे में पुलिस आशंका जताई जा रही है कि जिस युवती से विवाह होने वाला है। उसी के चक्कर में इन लड़कों ने घटना को अंजाम दिया। अकबर से ही युवती के संबंध होने की बात सामने आई है। हालांकि अभी पुलिस जांच कर रही है। साथ ही युवती की भूमिका की जानकारी भी जुटाई जा रही है।

patrika

रोड जाम करने पहुंचे, पुलिस ने दिया आश्वासन
हत्या की घटना के बाद ग्रामवासी आक्रोशित होकर इंदौर रोड पर उतर आए। उन्होंने आरोपियों को नहीं पकडऩे का आरोप लगाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची और उन्हें आश्वासन दिया। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले काफी लंबा जाम हो गया और लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो