scriptबड़ा बयान…सांसद ने फेसबुक पर डाली पोस्ट, सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला मुझे मंजूर नहीं, चाहे जेल जाना पड़े | Ujjain MP Chintamani Malviya expresses opinion on Supreme Court verdic | Patrika News

बड़ा बयान…सांसद ने फेसबुक पर डाली पोस्ट, सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला मुझे मंजूर नहीं, चाहे जेल जाना पड़े

locationउज्जैनPublished: Oct 23, 2018 07:52:24 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

मैं रात 10 बजे ही आतिशबाजी करूंगा, चाहे इसके लिए मुझे जेल भी जाना पड़ा तो खुशी से जाऊंगा

patrika

Supreme Court,social media,Bhartiya Janata Party,Facebook post,reaction,Hindu tradition,state spokesperson,mp chintamani malviya,

उज्जैन। उज्जैन-आलोट सांसद व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चिंतामणि मालवीय ने सुप्रीम कोर्ट के रात 10 बजे बाद पटाखे नहीं चलाने के फैसले पर बड़ा बयान दिया है। ऑफिशियल आईडी से फेसबुक पोस्ट कर उन्होंने लिखा है कि मैं तो रात 10 बजे बाद ही पटाखे छोडूंगा। मैं हिंदू परंपरा व पूजन में किसी की भी दखलंदाजी हरगिज बर्दाश्त नहीं कर सकता। यदि इसके लिए मुझे जेल भी जाना पड़े तो मैं खुशी-खुशी जाऊंगा।

सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हुई प्रतिक्रिया
सांसद का ये बड़ा बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कई तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। बता दें, इससे पहले सांसद मालवीय पार्टी के एक कार्यक्रम में सुप्रीम कोर्ट में जजों की नियुक्ति चंद परिवारों के बीच से होने व इसी कारण दलित वर्ग के लोगों को सही न्याय नहीं मिलने का बयान दे चुके हैं। उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

क्या लिखा है अपनी पोस्ट में सांसद ने
दीपावली के मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट की ओर से दिए गए फैसले पर ऐतराज लेते हुए सांसद मालवीय ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मैं हिंदू परंपरा के अनुसार रात 10 बजे पूजन करने के बाद भी पटाखे छोडूंगा। प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच सांसद द्वारा दिए इस बयान को लोग अपने-अपने ढंग से मायने निकाल रहे हंै। वहीं उनका ये बयान भविष्य में उनके लिए मुश्किलभरा भी साबित हो सकता है। क्योंकि प्रदेश में आचार संहिता लागू है और एेसे में किसी भी तरह के भड़काऊ या किसी धर्म, जाति विशेष को लेकर बयान देना कानून सम्मत नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो