scriptएक बार फिर फिल्म पद्मावती को लेकर सांसद चिंतामणि मालवीय ने दिया विवादित बयान | ujjain mp chintamani malviya gave controversial statement | Patrika News

एक बार फिर फिल्म पद्मावती को लेकर सांसद चिंतामणि मालवीय ने दिया विवादित बयान

locationउज्जैनPublished: Nov 11, 2017 12:20:53 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

उज्जैन। बीते दिनों पहले ही मध्य प्रदेश के उज्जैन से भाजपा के सांसद चिंतामणि मालवीय ने फिल्म पद्मावती के विरोध में फेसबुक पर एक विवादित बयान दिया था,

 chintamani malviya

mp chintamani malviya

उज्जैन। बीते दिनों पहले ही मध्य प्रदेश के उज्जैन से भाजपा के सांसद चिंतामणि मालवीय ने फिल्म पद्मावती के विरोध में फेसबुक पर एक विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती हैं उनके लिए जौहर की कल्पना मुश्किल है’। अब एक बार फिर से उन्होंने विवादित बयान दिया है। मालवीय ने सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर अपनी पूरी सहमित जताई है, जिसमें स्वामी ने ‘पद्मावती’ का दुबई कनेक्शन जोड़ा है। साथ ही सेंसर बोर्ड को भी सलाह दी है।

फिल्मी दुनिया में हैं रहस्यमयी पर्दे

बता दें कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावती को अंतर्राष्ट्रीय साजिश बताया है। इसके बारे में उनका मानना है कि हिंदुओं को बदनाम करने के लिए साजिश की गई है और दुबई से रुपए भेजे जा रहे हैं। उन्होंने फिल्म की फंडिंग जांच की मांग की है। सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान के बाद सांसद मालवीय ने कहा है कि फिल्मी दुनिया के बहुत सारे रहस्यमयी पर्दे है। इतने बड़े बजट की फिल्में कभी भी लोन लेकर नहीं बनाई जाती हैं। इसके पीछे कई सारे बड़े राज हैं। ये सब काले धन का कमाल होता है। इसमें पूरी तरह से टेरर फंडिंग होती है।

मालवीय का मानना है कि ऐसी मान्यताओं और ऐसे पैसे से फिल्में नहीं बनाना चाहिए। अगरवइस फ्रकार की किसी भी फिल्म को बनाया जाता है तो, ये फिल्में नहीं देखी जानी चाहिए। इसका पूरी तरह से विरोध किया जाना चाहिए। सांसद मालवीय सेंसर बोर्ड को भी सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि कागजी औपचारिकताएं पूरी न करें। सेंसर बोर्ड को लोगों की भावनाओं का भी ख्याल रखना चाहिए। सेंसर बोर्ड का काम कागजों पर होता है लेकिन लोगों कि भावनाएं कागजों पर नहीं होती है। फिल्म को इस तरीके से बनाया जाए कि लोगों का भावना को किसी प्रकार की ठेस न पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो