scriptउज्जैन का सबसे भव्य पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव, कल पंजीयन का आखिरी दिन | Ujjain's grand patrika Panbahar Dandia Festival | Patrika News

उज्जैन का सबसे भव्य पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव, कल पंजीयन का आखिरी दिन

locationउज्जैनPublished: Sep 16, 2019 12:18:43 am

Submitted by:

anil mukati

जल्दी कीजिए, पंजीयन के लिए सिर्फ दो दिन और बचे हैं

उज्जैन का सबसे भव्य पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव, कल पंजीयन का आखिरी दिन

जल्दी कीजिए, पंजीयन के लिए सिर्फ दो दिन और बचे हैं

पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव
उज्जैन. शहर का सबसे भव्य और प्रतिष्ठित पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव इस नवरात्र पर होटल अंजूश्री में ४,५ और ६ अक्टूबर को होने जा रहा है। इसमें शहरवासी आकर्षक लाइट और साउंड के साथ जमकर डांडिया खनकाएंगे। डांडिया के साथ ही यहां जायकेदार फास्ट फूड का स्वाद भी चखने को मिलेगा।
१८ सितंबर से शुरू हो रहा है प्रशिक्षण
पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए १८ सितंबर से प्रशिक्षण की शुरुआत हो रही है। यहां गुजरात के प्रसिद्ध गरबा और डांडिया विशेषज्ञ प्रतिभागियों को मॉडर्न और पारंपरिक गरबा और डांडिया के नए स्टेप्स सिखाएंगे। तो हो जाइए तैयार अपने दोस्तों और परिवार के साथ झूमने के लिए। पत्रिका कार्यालय में दो दिन और पंजीयन होंगे। पंजीयन के लिए युवा और महिलाओं में अपार उत्साह नजर आ रहा है।
जल्दी कीजिए, पंजीयन के लिए सिर्फ दो दिन और बचे हैं

पंजीयन सुबह ११ से शाम ६ बजे तक हो रहे हैं। प्रशिक्षण कॉसमॉस मॉल में दोपहर १२.३० से २ बजे तक और फ्यूचर विजन कॉलेज में शाम ७ से ८ और रात ८ से ९ बजे तक होगा।
सिंगल के लिए ४०० रुपए और कपल के लिए ६००

प्रशिक्षण का शुल्क सिंगल के लिए ४०० रुपए और कपल के लिए ६०० रुपए निर्धारित है। ग्रुप इंट्री पर १५ प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ३ अक्टूबर तक चलने वाले प्रशिक्षण में पहले आओ पहले पाओ के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर ७७२४९०४०२०, ९०५७५३१४७५ पर संपर्क किया जा सकता है।
सीखेंगे गुजराती स्टेप्स
प्रशिक्षण के दौरान प्रतिभागियों को एक से बढ़कर एक डांडिया के स्टेप्स सिखाए जाएंगे। इन्हें सीखकर वे इस पर वे अंजूश्री में आयोजन के दौरान सबसे अलग नजर आएंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड के गीतों पर भी गरबा करने का प्रशिक्षण दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो