scriptपत्नी बोली- ‘मैं अकेली क्या करूंगी, आप मरना तो मुझे भी मार देना’ | ujjain vyas couple suicide case | Patrika News

पत्नी बोली- ‘मैं अकेली क्या करूंगी, आप मरना तो मुझे भी मार देना’

locationउज्जैनPublished: Apr 19, 2019 06:25:54 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

पत्नी बोली- ‘मैं अकेली क्या करूंगी, आप मरना तो मुझे भी मार देना’

vyas couple suicide case
उज्जैन . पिपलीनाका क्षेत्र स्थित महावीर कॉलोनी में व्यास दंपती आत्महत्या मामले पुलिस बहुत जल्द खुलासा करेगी. जीवाजीगंज के टीआई रवींद्र सिंह का कहना है कि आत्महत्या की वजह ब्लैकमेलिंग है. ब्लैकमेलिंग करने वाली दो महिलाओं की पहचान कर ली गई है. जल्द ही दोनों से पूछताछ कर के अत्महत्या के बारे में खुलासा कर दिया जाएगा.
इधर, पुलिस को मिले सुसाइड नोट में भी नृसिंह मंदिर के पुजारी देवकरण व्यास ने भी ब्लैकमेलिंग का जिक्र किया है और इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को भी थी. सुसाइड नोट के अनुसार, अपने साथ हो रही ब्लैकमेलिंग की जानकारी देवकरण ने पत्नी अंतिमबाला को भी दिया था. देवकरण इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पत्नी से आत्महत्या की भी बात कही थी, जिस पर अंतिमबाला ने कहा था कि आप आत्महत्या कर लोगे तो मैं अकेली क्या करूंगी, मुझे भी मार देना.
फोन से मिला गोली चलाने का वीडियो

पुलिस पति-पत्नी के मोबाइल डिटेल भी खंगाल रही है. पुलिस ने अंतिमबाला के मोबाइल का लॉक खोल लिया है. इसमें एक वीडियो मिला है. जिसे देवकरण ने कमरे के बाथरूम से लिया है. इस वीडियो में वह पिस्तौल दिखाते और फायर करते दिक रहा है. इसके बाद पहले अंतिमबाला को गोली मारता है फिर खुद को गोली मार लेता है. फिलहाल पुलिस देवकरण के मोबाइल खोलने का प्रयास कर रही है ताकि कुछ आत्महत्या के पीछे का कुछ और क्लू मिल सके.
क्या था मामला

दरअसल, बुधवार को दोपहर में उज्जैन शहर के पिपलीनाका क्षेत्र स्थित महावीर कॉलोनी में सराफा स्थित नृसिंह मंदिर के पुजारी देवकरण व्यास ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी से पहली पुजारी ने अपनी पत्नी अंतिमबाला की हत्या की थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी तो वहां से तीन पेज का एक सुसाइड नोट मिला था. जिसे पुलिस जांच कर रही है और सुसाइड नोट के आधार पर जल्द ही मामले की खुलासा करने की बात कर रही है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो