scriptहैदराबाद वेटरनरी डॉक्टर मर्डर, सड़कों पर युवाओं का आक्रोश…वायरल वीडियो | Veterinary Doctor Murder Viral Video | Patrika News

हैदराबाद वेटरनरी डॉक्टर मर्डर, सड़कों पर युवाओं का आक्रोश…वायरल वीडियो

locationउज्जैनPublished: Dec 02, 2019 10:41:36 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

Ujjain News: हाल ही में एक ऐसा वीडियो भी वायरल हुआ है, जिससे न केवल युवा, बल्कि हर उम्र का व्यक्ति गुस्से से उबल रहा है।

Veterinary Doctor Murder Viral Video

Ujjain News: हाल ही में एक ऐसा वीडियो भी वायरल हुआ है, जिससे न केवल युवा, बल्कि हर उम्र का व्यक्ति गुस्से से उबल रहा है।

उज्जैन. हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ विभत्स दुष्कर्म की घटना से सभी विचलित और दु:खी हैं। वहीं राज्यसभा में इस मामले पर चर्चा जारी है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो भी वायरल हुआ है, जिससे न केवल युवा, बल्कि हर उम्र का व्यक्ति गुस्से से उबल रहा है।

गैंग रेप के बाद दरिंदों ने जला दिया

महिला पशु चिकित्सक को गैंग रेप के बाद दरिंदों ने जला दिया। घटना से हर कोई न केवल व्यथित है, बल्कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने पक्ष में भी है। इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस के हत्थे चढ़े दरिंदों को कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जा रहा है। अपराधी जिस वाहन में बैठे थे, उसकी जानकारी हैदराबाद के हर व्यक्ति को थी। जिस-जिस मार्ग से यह वाहन गुजरा, कड़ी सुरक्षा के बावजूद लोगों ने न केवल सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया, बल्कि पथराव करने के साथ-साथ वाहन को रोकने का प्रयास कर दरिंदों को अपने कब्जे में लेने की कोशिश भी की। लोगों के इस कदम से तो यही प्रतीत हो रहा है कि वे किसी अन्य न्याय के बजाय खुद ही सजा देने को आतुर हैं।

लोगों ने अपनी ताकत और गुस्से का इजहार किया

वाहन जहां-जहां से गुजरा, वहां लोगों ने अपनी ताकत और गुस्से का इजहार किया। इस वायरल वीडियो से साफ है कि वहां के लोगों में कितना आक्रोश है। इस वीडियो को अन्य प्रांत और इलाकों में देखने वाले भी गुस्से से भरे नजर आ रहे हैं। अधिकांश की यही कहना है कि लोगों की सही प्रतिक्रिया है। पत्रिका के पास यह वीडियो वायरल रूप से प्राप्त हुआ है, जिसे सीधे तौर पर पाठकों के लिए प्रसारित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो