महाकाल मंदिर में युवती का डांस : मामले ने पकड़ा तूल, आप भी देखें वो वाला वीडियो...

महाकाल मंदिर में युवती का डांस :  मामले ने पकड़ा तूल, आप भी देखें वो वाला वीडियो...

Lalit Saxena | Publish: Sep, 07 2018 09:34:28 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लिया, नोटिस भी दिया जा रहा है।

उज्जैन. महाकाल मंदिर में मुंबई की युवती द्वारा अनुचित तरीके से वीडियोग्राफी कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला उजागर होने के बाद अब तूल पकडऩे लगा है। मंदिर प्रबंध समिति ने मामले की जांच के आदेश जारी करते हुए युवती को नोटिस देने की योजना बनाई है।

अधिकारियों ने मामले को लिया गंभीरता से
महाकालेश्वर मंदिर में मोबाइल ले जाना प्रतिबंधित है, बावजूद इसके मुंबई की एक मॉडल द्वारा मोबाइल मंदिर के अंदर नंदी हॉल तक ले जाकर मोबाइल एप के माध्यम से उसे इंटरनेट पर वायरल किया गया। मामले में महाकाल मंदिर प्रबंध समिति द्वारा जांच कराई जा रही है। अधिकारियों ने भी मामले को गंभीरता से लिया है। मंदिर द्वारा अब तक की जांच में सामने आया है कि युवती द्वारा ३ सितंबर के लिए महाकाल में भस्मआरती की अनुमति प्राप्त की थी। भस्मआरती के पहले और बाद में मोबाइल से वीडियोग्राफी की गई और करीब आधा दर्जन वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड़ की गई हैं। इसके वायरल होने से हड़कंप मच गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वीडियो बनाने वाली युवती मुंबई निवासी मॉडल है।

युवती के साथ 7 अन्य महिलाएं और एक युवक भी
वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करने वाली मॉडल ने 3 सितम्बर को भस्मार्ती बुकिंग करवाई थी। उक्त मॉडल 7 महिलाओं सहित एक युवक के साथ गु्रप में मंदिर में पहुंची थी। वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आने के तुरंत बाद मॉडल द्वारा इंस्टाग्राम व टिक टाक म्यूजिकल एप से अपने अकाउंट डिलिट कर दिए हैं। मंदिर समिति भस्मआरती के लिए प्रस्तुत दस्तावेज और सोशल मीडिया पर लोड युवती से संबंधित जानकारी के आधार पर नोटिस जारी करेगी। इधर, महाकाल मंदिर समिति के प्रशासक अभिषेक दुवे ने मंदिर के सहायक प्रशासनिक अधिकारी एसपी दीक्षित को मामले का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

क्या है मामला
विश्व प्रसिद्ध भगवान महाकालेश्वर मंदिर में पिछले दिनों दर्शन करने आई एक युवती सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। हुआ यूं कि मंदिर में दर्शन के दौरान परिसर में घूम-घूमकर युवती ने मोबाइल कैमरे से फिल्मी और एलबम के रिमिक्स गीतों पर स्वयं की भाव-भंगिमाओं और अदाओं के वीडियो बनाए और पोस्ट किए थे, जिसकी खासी चर्चा रही।

सांग्स पर दिखाई थी डांस अदायगी
युवती ने फिल्मी और एलबम सांग्स पर अपनी डांस अदायगी के साथ वीडियो बनाए थे, जो सोशल मीडिया पर लोगों ने चटकारे लेकर देखे। युवती के डांस पर भी बातें कीं। साथ ही महाकाल मंदिर जैसे धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाने पर आस्था खिलवाड़ होना बताया। इस मामले के चलते मंदिर प्रबंध समिति की जिम्मेदारों पर भी सवालिया निशान लगे थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned