scriptVillage doctor murder or suicide.. | ग्रामीण चिकित्सक की हत्या या आत्महत्या..! | Patrika News

ग्रामीण चिकित्सक की हत्या या आत्महत्या..!

शाम से लापता ग्रामीण चिकित्सक का शव देर रात घर के समीप मिला

उज्जैन

Published: December 29, 2021 11:51:16 pm

शुजालपुर. पुलिस थाना शुजालपुर मंडी अंतर्गत ग्राम जामनेर में चिकित्सक (एमबीबीएस नहीं) के रूप में लंबे समय से कार्य करने वाले डॉ. एसए मीर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जाता है कि डॉक्टर मीर शाम लगभग 4 बजे से लापता थे और देर रात उनका शव संदिग्ध हालत में घर के समीप ही मिला। इस मामले में पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विस्तृत पड़ताल की जा रही है।
बताया जाता है कि डॉ. मीर मंगलवार शाम 4 बजे अपने घर से आष्टा जाने का कहकर निकले थे कि वहां अपने गंतव्य स्थान तक भी ना पहुंचे और उनकी जिस गाड़ी से वहां घर से निकले थे वही गाड़ी उनके घर के पास खड़ी मिली, लेकिन गाड़ी में मीर नहीं थे और उनका मोबाइल भी घर पर ही था। शाम 4 बजे से लापता डॉक्टर का रात 2 बजे उनके घर के बगल में ही एक खेत में शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी विजय शंकर द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना कर घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए। बताया जाता है कि लगभग शाम 7 बजे डॉ. मीर की कार एमपी 42 जी 2295 भी उनकी घर के सामने ही खडी मिली और उसमें उल्टी दस्त जैसी चीजें छिड़काव जैसी चीजें फैली हुई मिली तो उक्त बात को देखकर पत्नी ने मीर के गुमशुदगी की शिकायत थाने पर दर्ज कराई। पुलिस ने सूचना पर जामनेर स्थित कालापीपल रोड पर पहुंचकर घटना से जुड़े साक्ष्य को खंगालने का प्रयास किया। एसडीओपी विजय शंकर द्विवेदी ने जिस कार से डॉक्टर गए थे उसको खंगाला तो वहां गाड़ी लॉक थी जिसमें एक कागज दिखा जिसमें लिखा था कि मेरी संपूर्ण जानकारी 21 पेज की एक डायरी में है जो पॉकेट में रखी हुई है पुलिस रात्रि 9 बजे से रात 1 बजे तक डॉक्टर की तलाश की, रात 1.20 बजे रात को डॉक्टर का शव उनके घर के बगल में बने गेरेज के पास एक खेत मे मिला। पुलिस ने शव का पीएम शुजालपुर सिटी अस्पताल में कराया। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को सुसाइड का होना मान रही है।
ग्रामीण का शव घर में ही फंदे पर लटकता मिला
इसी प्रकार पुलिस थाना मंडी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कमलिया में 40 वर्षीय ग्रामीण का शव घर में ही फ ांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार नारायण पिता मांगीलाल 40 निवासी कमलिया का शव उसके घर में छत के कुंदे पर लटका हुआ मिला। जिसकी सूचना चौकीदार द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया।
विवाहिता ने लगाई फांसी
पुलिस थाना शुजालपुर सिटी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ताजपुर उकाला में एक 22 वर्षीय विवाहिता का शव उसके मामा के घर पर फ ांसी पर लटका मिला। पुलिस के अनुसार सोनी पति माखन सिंह 22 वर्ष निवासी बाबल्दा जिला राजगढ़ अपने मामा राधेश्याम के घर ग्राम ताजपुर उकाला आई हुई थी, बुधवार की शाम लगभग 3 से 4 के मध्य सोनी का शव फ ांसी के फं दे पर लटका हुआ देखा गया है। जिसकी सूचना पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का परीक्षण कराने के लिए सिविल अस्पताल शुजालपुर लाया गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू की।
Village doctor murder or suicide..
शाम से लापता ग्रामीण चिकित्सक का शव देर रात घर के समीप मिला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.