scriptपटरियों पर किन्नर के हंगामे से थम गई ट्रेन की रफ्तार, उड़े अधिकारियों के होश | Viral video of eunuch creating ruckus on railway track | Patrika News

पटरियों पर किन्नर के हंगामे से थम गई ट्रेन की रफ्तार, उड़े अधिकारियों के होश

locationउज्जैनPublished: Oct 01, 2021 06:48:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पटरियों पर हंगामा कर रहे किन्नर को पकड़कर थाने लाए आरपीएफ जवान..थाने में भी जमकर किया हंगामा..
 

kinner_01.png

,,

उज्जैन. उज्जैन में रेलवे स्टेशन के पास एक किन्नर ने जमकर हंगामा किया। किन्नर के हंगामे का वीडियो किसी यात्री ने अपने मोबाइल में कैद किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किन्नर ट्रेन की पटरियों पर हंगामा करते हुए दिख रहा है। रेलवे के अधिकारी और आरपीएफ के जवान किन्नर को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं था। बताया जा रहा है कि पटरियों पर किन्नर के हंगामे के कारण स्टेशन पर ही ट्रेन को काफी देर तक भी रोकना पड़ा।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84kxl4

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
रतलाम रेल मंडल के उज्जैन रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को एक किन्नर ने जमकर हंगामा मचाया। किन्नर के हंगामे का असर ये हुआ कि रेलवे के अधिकारी तक सकते में आ गए क्योंकि किन्नर के पटरियों पर हंगामा करने से स्टेशन पर ही ट्रेन को काफी देर तक खड़ा रखना पड़ा। बाद में किन्नर को समझाइश देने के लिए रेलवे के अधिकारी और आरपीएफ के जवान किन्नर के पास पहुंचे और उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन काफी देर तक समझाइश देने के बाद भी जब किन्नर नहीं माना तो उसे पकड़कर आरपीएफ थाने लाया गया यहां पर भी किन्नर ने हंगामा किया जिसके कारण कुछ ही देर बाद थाने से उसे रवाना कर दिया गया। रेलवे ट्रैक और स्टेशन पर किन्नर के हंगामा करने का वीडियो किसी यात्री ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- लव मैरिज के बाद पत्नी को पति से आती थी शर्म, खून से रंग डाले हाथ

kinner_inside.png

किन्नर का आरोप, आरपीएफ जवान ने छीने पैसे
वायरल वीडियो में एक किन्नर रेलवे ट्रैक पर बैठा नजर आ रहा है जो बार-बार ये कह रहा है कि वो उसके पूरे परिवार की मौत हो चुकी है और वो ट्रेन में ही मांगकर अपना पेट पालता है। किन्नर ये भी आरोप लगा रहा है कि किसी जवान ने उससे 25 हजार रुपए छीन लिए हैं। हालांकि इस मामले में रेलवे के अधिकारी और आरपीएफ कोई भी कुछ भी बोलने से बच रहा है। बताया जा रहा है कि किन्नर इस बात पर अड़ा हुआ था कि उसे उसके पैसे वापस दिलाए जाएं। इतना ही नहीं वो ये भी कह रहा था कि उसे ट्रेन में मांगने से न रोका जाए और अगर ऐसा होता है तो रेलवे के अधिकारी ही उसके रहने खाने की व्यवस्था करें। वायरल वीडियो में किन्नर ये बात कहते हुए भी सुनाई दे रहा है कि पठानकोट ट्रेन में उसके पिता की मौत हो गई है। किन्नर कौन था और क्यों हंगामा कर रहा था फिलहाल इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84kxl4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो