बिजली कर्मचारी महासंघ को क्या है परेशानी...एसई गार्गव का यूं किया सम्मान

मप्र विद्युत कर्मचारी महासंघ ट्रांसमिशन के पदाधिकारियों ने बुधवार को अधीक्षण यंत्री प्रवीण कुमार गार्गव को तकनीकी कर्मचारियों की समस्या से अवगत कराया

By: Gopal Bajpai

Published: 25 Apr 2018, 10:34 PM IST

उज्जैन। मप्र विद्युत कर्मचारी महासंघ ट्रांसमिशन के पदाधिकारियों ने बुधवार को अधीक्षण यंत्री प्रवीण कुमार गार्गव से मुलाकात की। महासंघ के उपाध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि अधीक्षण यंत्री गार्गव को तकनीकी कर्मचारियों की समस्या से अवगत कराते हुए बताया कि वरिष्ठ परीक्षण सहायक का पे ग्रेड ४४०० रुपए हो गया है लेकिन इसकी पूर्ति में दिक्कत आ रही है। महासंघ के अध्यक्ष आनंद शिंदे ने आरएओ इंदौर द्वारा कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराया तथा कहा कि कर्मचारियों को अनावश्यक परेशान न किया जाए। करीब आधे घंटे तक चर्चा के बाद महासंघ ट्रांसमिशन की ओर से अधीक्षण यंत्री प्रवीण कुमार गार्गव का सम्मान भी किया गया। गार्गव की ओर से ऊर्जा के क्षेत्र में कई पुस्तकों का लेखन किया गया है।बता दें प्रवीण कुमार गार्गव की ओर से लिखी गई पुस्तक ऊर्जा के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए भी काफी उपयोगी है। मंडल की ओर से उनका सम्मान भी किया गया। इस दौरान मध्यप्रदेश विद्युत कर्मचारी महासंघ ट्रांसमिशन के प्रांतीय महामं9ी संजीव ढींगरा भी उपस्थित थे। महासंघ ने अधीक्षण यंत्री प्रवीण कुमार गार्गव का आश्वस्त भी किया कि वे कंपनी के हीतों में सदा इमानदारी एवं समर्पण से कार्य करते हैं तो उन्हें सुविधा प्रदान की जावे।इस दौरान महासंघ के उज्जैन-देवास के प्रकाश नागर, गिरीश जोशी, पवन शर्मा, योगेश सोनी, ज्ञानेश्वर शर्मा, अनिल माथुर आदि मौजूद थे।


बिजली कर्मचारी संघ के ५० वर्ष पूर्ण, समारोह १३ मई को

उज्जैन. बिजली कर्मचारी संघ के बुधवार को ५० वर्ष पूर्ण हो गए है, जिसके चलते १३ मई का संघ द्वारा समारोह आयोजित किया जाएगा। पश्चिम क्षेत्र बिजली कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर तावसे ने बताया कि १३ मई को देवास रोड स्थित शर्मा परिसर में स्वर्ण जयंती समारोह आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान संस्था के सेवाभावी ५० कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया जाएगा। इसके अलावा कार्यक्रम में सातवें वेतन आयोजित की विसंगतियों पर विस्तार से विचार, पेंशनर्स की समस्याओं पर विचार विमर्श किया जाएगा।

 

Gopal Bajpai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned