scriptWhen the nephew made the uncle kidnep... then this happened | जब भतीजे ने कराया चाचा को अगुवा...तो ये हुआ | Patrika News

जब भतीजे ने कराया चाचा को अगुवा...तो ये हुआ

रुपए के लेन-देन में 4 लोग आए बाइक पर उठाकर ले गए लेकिन ....

उज्जैन

Published: December 23, 2021 11:52:57 pm

कालापीपल. थाना परिसर स्थित मंदिर के पुजारी को पैसे के लेन देन को लेकर 4 लोगों द्वारा अगवा कर लिया गया। लोगों के पीछा करने पर पुजारी को रास्ते में फेंका, घटना के पीछे पुजारी का भतीजा ही मास्टरमांइड निकला।
कालापीपल नगर निवासी पंडित सुरेश शर्मा ने बताया वह कालापीपल थाना स्थित मंदिर में पूजा करते हैं। बुधवार को वह थाना परिसर स्थित मंदिर की पूजा कर सीहोर रोड स्थित वृंदावन धाम के मंदिर की पूजा कर वापस लौट रहे थे, मंदिर से निकलते ही जैसे ही अपनी बाइक से मुख्य रोड पर पहुंचे, वहां पर एक युवक ने गाड़ी रुकवा कर लिफ्ट लेने के बहाने बातों में उलझाए रखा। इसी दौरान एक बलेनो गाड़ी एसपी04इसी1971 आई, जिसमें 3 लोग सवार थे। इन्होंने बलपूर्वक उठाकर गाड़ी में बिठा लिया व कपड़े से मुंह व हाथ पैर बांध दिए। इसके साथ ही गाड़ी सीहोर की ओर तेज रफ्तार से लेकर गए। इस दौरान वह नांदनी गांव की ओर मुड़ गए, जहां से पार्वती जंगीखेड़ी गांव के रास्ते होते हुए खजूरी अलाहाबाद गांव पहुंच गए, लेकिन यहां वह रास्ता भटक गए और घबराहट में कुछ ग्रामीणों से गाड़ी टकराते हुए बची, वहीं कुछ मवेशियों से भी इन्होंने गाड़ी टकरा दी, जिससे ग्रामीण भी बाइक से इनका पीछा करने लगे, घबराहट में रास्ते में खजूरी गांव के पास ही जंगल में पुजारी को फेंक दिया। जहां ग्रामीणों ने पंडित को संभाला। वहीं आगे जाकर गाड़ी मसूर के खेत में फंस गई, पीछे ग्रामीणों को देख आरोपी गाड़ी से छोड़कर भागने लगे जिन्हें पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से धर दबोचा। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा आरोपियों की जमकर धुनाई कर दी।
स्थानीय निवासी संदीप पवार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना स्थल के पास स्थित वह अपने रेस्टोरेंट पर बैठे हुए थे तभी सड़क से एक तेज रफ्तार गाड़ी निकली, शक होने पर सीसीटीवी कैमरा के फुटेज चेक किए जिसमें देखने में आया कि किसी व्यक्ति को अगवा करके ले जाया जा रहे हैं। इसकी सूचना कालापीपल थाना पुलिस व आगे गांव वालों को दी गई। जिसके बाद कई ग्रामीणों सहित पुलिस द्वारा आरोपियों का पीछा किया जा रहा था, जिनको खजूरी अलाहाबाद गांव के समीप से धर दबोचा।
पैसे को लेकर बनाया जा रहा था दबाव
दरअसल घटना में मुख्य आरोपी पंडित सुरेश शर्मा का भतीजा गगन शर्मा ही है। पंडित सुरेश शर्मा ने बताया उनके नाम से एलआईसी की एजेंसी थी जिसका काम उनका भाई करता था। साथ ही उसका कमीशन भी उनके भाई के ही खाते में आता था, लेकिन फिर भी लगातार उनके ऊपर भतीजे द्वारा पैसे को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। जिसके चलते उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही 120000 रुपए उनके भाई को देकर इसकी नोटरी करवाई थी लेकिन फिर भी उनका भतीजा और भी पैसे की मांग कर रहा था साथ ही मारने की धमकी अभी दे रहा था।
&फरियादी सुरेश शर्मा मंदिर की पूजा करके वह यशोदा रेस्टोरेंट्स सीहोर रोड से जा रहे थे तभी आरोपी सचिन पिता अभय निवासी श्यामपुर, गगन शर्मा पिता ओमप्रकाश निवासी भानपुरा पटेल नगर भोपाल, नेपाल सिंह पिता रतनसिंह निवासी परासीखुर्द विदिशा हाल मुकाम भोपाल व सोनू शर्मा पिता मोहनलाल निवासी श्यामपुर द्वारा फरियादी को पैसे के लेनदेन को लेकर अपहरण कर खजूरी जंगल तक ले गए पुलिस व ग्रामीणों की मदद से आरोपियों को पकड़ा गया व उनके खिलाफ धारा 365 323 294 506 34 120 बी की भादवी कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया।
-उदयसिंह अलावा, थाना प्रभारी कालापीपल
When the nephew made the uncle kidnep... then this happened
रुपए के लेन-देन में 4 लोग आए बाइक पर उठाकर ले गए लेकिन ....

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारअलवर में किसानों की जमीन नहीं होगी नीलाम, पत्रिका की खबर के बाद सरकार ने वापस लिए आदेश, किसानों ने जताया पत्रिका का आभारUttar Pradesh Assembly Elections 2022: भीषण शीतलहरी में पूर्वांचल हुआ गर्म, दो मुख्यमंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने की आस ने बढ़ाई सरगर्मीप्रियंका गांधी ने जारी की कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 16 महिलाओं को भी दिया टिकट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.