केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर राम मंदिर हम बनवाएंगे, भाजपा केवल राजनीति करती है

केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर राम मंदिर हम बनवाएंगे, भाजपा केवल राजनीति करती है
Politics,Ujjain,Ram Temple,minister in charge,Congress government,B J P,

Gopal Swaroop Bajpai | Publish: Mar, 02 2019 08:02:02 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

महिदपुर में बोले प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा

महिदपुर. भगवान राम सभी की आस्था और श्रद्धा के केंद्र है। केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर राम मंदिर हम बनवाएंगे, भाजपा केवल राजनीति करती है। यह बात महिदपुर में उज्जैन के प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने जय किसान फसल ऋण माफी योजना के प्रमाण-पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान कही। प्रभारी मंत्री वर्मा कृषि उपज मंडी में आयोजित कार्यक्रम में निर्धारित समय 3 बजे के स्थान पर रात 7 बजे पहुंचे थे।
सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि हमें खजाना खाली मिला,बावजूद आर्थिक मोर्चे के शिल्पकार मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा शपथ के दो घंटे के अंदर ही प्रदेश के किसानों का दो लाख रुपए तक के ऋण माफी के मसौदे पर हस्ताक्षर कर दिए थे। गोमाता की रक्षा के नाम पर भाजपा वाले केवल चिल्लाचोट करते है, जबकि कांग्रेस ने एक हजार गोशालाओं को खोलने का निर्णय कर बता दिया कि हम में वचन देने और उसे निभाने की ताकत भी केवल कांग्रेस में ही है। देश के किसानों तथा नोजवानों को भाजपा ने ठगने का काम किया है। किसानों का कर्जा माफ करने से लेकर नौजवानों को रोजगार देने से लेकर आम आदमी के खाते में 15 लाख रुपए दिए जाने की बात झूठी साबित हुई है। ऐसे में केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर हर वचन ओर किया हुआ वादा पूरा किया जाएगा।
कांग्रेस में दिखी गुटबाजी
कांग्रेस में स्थानीय स्तर पर गुटबाजी देखने को मिली। जहां ब्लॉक कांग्रेस ने आयोजन को लेकर पूछ परख नहीं होने पर अपने आपको दूर रखा, उनका कहना था कि चुनावों में जिन्होंने भाजपा के साथ मिलकर कांग्रेस की जमानत जब्त करवाई हो ऐसे लोगों के हाथ मे कार्यक्रम की बागडोर दे दी गई जो हमारा अपमान है। इसलिए यह स्थिति निर्मित हुई कि कुर्सियां ही खाली नजर आई।
अनेक मंचों से हुआ प्रभारी मंत्री का स्वागत
नगर में प्रवेश देर रात को होने पर भी अनेक मंचों से प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा का प्रथम नगर आगमन पर स्वागत किया, जिसमे सरपंच सचिव संघ के अध्यक्ष विक्रमसिंह आंजना, सचिव संघ के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश शर्मा, आंजना समाज के अध्यक्ष दौलतराम आंजना, अनाज व्यापारी संघ, ट्रक ऑपरेटर्स यूनियन, नगर पालिका, युवक कांग्रेस, एनएसयूआइ आदि सहित दो दर्जन मंचों से स्वागत किया। मंच पर जिला जनपद अध्यक्ष करण कुमारिया, विधायक रामलाल मालवीय, विधायक महेश परमार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल पटेल, पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती आदि मंच पर उपस्थित थे। स्थानीय स्तर पर राजस्व विभाग से एसडीएम शैली कनाश, जनपद सीईओ गुमानसिंह मुजाल्दे, सीएमओ शिवप्रसाद धुर्वे, तहसीलदार अनिता चकोटिया, नायब तहसीलदार राजेन्द्रसिंह गुहा आदि के द्वारा सभी व्यवस्थाओं को जुटाया गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned