scriptउज्जैन कलेक्टर क्यों बोले…कब होगा पूरा काम | Why did the Ujjain collector say.. when will the complete work be done | Patrika News

उज्जैन कलेक्टर क्यों बोले…कब होगा पूरा काम

locationउज्जैनPublished: Nov 23, 2021 08:56:16 pm

Submitted by:

sachin trivedi

नए कलेक्टर भवन में न लिफ्ट लगी और न ही फर्निचर का काम पूरा

Why did the Ujjain collector say.. when will the complete work be done

नए कलेक्टर भवन में न लिफ्ट लगी और न ही फर्निचर का काम पूरा

उज्जैन। पिछले चार साल से धीमी गति से चल रहे नए कलेक्टर भवन के निर्माण कार्य को लेकर कलेक्टर आशीषसिंह ने असंतोष जताया है। नए भवन में अब तक न लिफ्ट लग पाई है और न ही फर्निचर का काम पूरा हो पाया है। कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा कि कब पूरा होगा काम।
कोठी भवन के पास ही करीब २० करोड़ की लागत से नया कलेक्टर भवन बनाया जा रहा है। भवन निर्माण में हो रही लेटलतिफि को देखते हुए मंगलवार को कलेक्टर आशीषसिंह ने भवन का निरीक्षण किया। यहां पहुंचे कलेक्टर को नवागत पीआइयू कार्यपालन यंत्री जतिनसिंह चुंडावत ने अब तक हुए निर्माण कार्य के बारे में बताया। यहां भवन में रंगाई-पुताई के साथ फिनिशिंग का काम पूरा हो चुका है। भवन में अभी लिफ्ट और फर्निचर का काम अधूरा है। इस पर कलेक्टर आशीषसिंह ने कहा कि इस काम को भी तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए है। उल्लेखनीय है कि पीआइयू द्वारा नवंबर में ही भवन का निर्माण कार्य पूरा कर हेंडओवर किया जाना था लेकिन अधिकारियों के धीमे के काम कारण निर्माण समय पर पूरा नहीं हो पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो