scriptशराब कारोबारी के कर्मचारियों ने क्यों फेंकी एसडीएम पर शराब की बोतलें | Why liquor traders leave the liquor bottles at SDM | Patrika News

शराब कारोबारी के कर्मचारियों ने क्यों फेंकी एसडीएम पर शराब की बोतलें

locationउज्जैनPublished: Jul 21, 2018 01:11:20 am

Submitted by:

Lalit Saxena

हमला होते देख लोग आक्रोशित हो गए व शराब दुकान पर पथराव कर दिया।

patrika

हमला होते देख लोग आक्रोशित हो गए व शराब दुकान पर पथराव कर दिया।

नागदा. शुक्रवार रात 10 जवाहर मार्ग स्थित एक अंग्रेजी शराब की दुकान पर गाड़ी साइड में करने की बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि शराब ठेकेदार के कर्मचारियों ने दो युवकों पर लोहे के पाइप व ल_ से जानलेवा हमला कर दिया। घायलों को गंभीर स्थिति में उज्जैन रेफर किया गया। हमला होते देख लोग आक्रोशित हो गए व शराब दुकान पर पथराव कर दिया।
जवाहर मार्ग स्थित शनसाइन अंग्रेजी शराब की दुकान पर देररात 10 बजे शराब गाड़ी खाली हो रही थी। इस कारण यहां पर रास्ता जाम हो गया। तभी 56 ब्लॉक निवासी दिनेश डाबी (26) एक साथ के साथ बाइक से वहां से गुजरा। रास्ता जाम देख उसने गाड़ी के ड्राइवर को वाहन सीधा करने को बोला। इसी बात पर विवाद हो गया और वह इतना बड़ा कि शराब ठेकेदार के अन्य कर्मचारियों ने दिनेश और उसके साथी पर लोहे के पाइप व ल_ से जानलेवा हमला कर दिया। जब वे दिनेश व उसके साथी के साथ मारपीट कर रहे थे तभी सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए और शराब दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी।
घटना में दिनेश डाबी और उसके साथी को गंभीर चोट आई है। गंभीर अवस्था में दोनों को उज्जैन रेफर कर दिया गया। घटना से गुस्साए घायलों के परिजनों व अन्य लोगों ने अंग्रेजी शराब की दुकान पर तोडफ़ोड़ की। सूचना मिलते ही मंडी पुलिस मौके पहुंच गई।
एसडीएम पर फेंकी शराब की बोतलें-विवाद के दौरान एसडीएम डॉ. रजनीश श्रीवास्तव वहां से गुजरे और भीड़ देखकर रुके। उन्होंने विवाद की जानकारी ली तो शराब ठेकेदारों के कर्मचारियों ने उन पर छत से शराब की खाली बोतलें फेंकी। इससे एसडीएम बच गए। इसके बाद पुलिस फोर्स बुलाया। फोर्स ने भीड़ तितर-बितर की।
दुकान हटाने की मांग चल रही है-जहां पर दुकान स्थित है वहां पर स्कूल व अस्पताल जैसे संस्थान हैं। यहां पर रोज विवाद की स्थिति बनती है।
बापू पेट्रोल पंप के पास चोरों ने अध्यापक को लूटा
घोंसला। स्कूल से बच्चों को पढ़ा कर अध्यापक कालूराम चावड़ा पिता बिहारीलाल चावड़ा बंजारा निवासी टीपूखेड़ा स्कूल से घर जा रहे थे। वहीं बापू पेट्रोल पंप के पास रास्ते में गेल इंडिया के बीच में बाइक को टक्कर मारकर अध्यापक कालूराम चावड़ा गाड़ी से गिर गए और चोरों ने उस पर हमला कर दिया। उसके पास से आरोपी ने 5,000 नकद व एक मोबाइल और अन्य कागज ले गए। बाइक से आरोपी राहुल पिता बाबूलाल मुखिया निवासी बरखेड़ी व उसका साथी विजय वहां माल लेकर भाग निकले फदियादी कालूराम ने 100 नंबर पर फोन लगाकर जानकारी दी। मौके पर सौ नंबर पहुंची और पायलट देवीलाल विश्वकर्मा व आरक्षक जय राम राठौड़ वेज नंबर 339 ने आसपास के लोगों से जानकारी ली। वहीं राघवी थाना प्रभारी बोराना ने बताया आरोपी राहुल पिता बाबूलाल मोगिया निवासी बरखेड़ी को जंगल से पकड़ लिया है। वह उसका साथी भाग निकला। उसे भी हम बहुत जल्द पकड़ लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो