scriptपुलिस क्यों कर रही ऐसी अपील | Why Police Appeal | Patrika News
उज्जैन

पुलिस क्यों कर रही ऐसी अपील

सार्वजनिक स्थलों पर लगे यातायात पुलिस के फ्लैक्स, वाहन चोरों से रहें सावधान

उज्जैनApr 12, 2019 / 12:35 am

anil mukati

patrika

police,appeal,Why,bike theif,Ujjain Police,

उज्जैन. शहर में मकान, दुकान के साथ बाइक चोरी की वारदात काफी संख्या में हो रही है। हर दिन दो से तीन प्रकरण थानों में बाइक चोरी के पहुंच रहे हैं। इनमें से बमुश्किल ही कोई बाइक वापस मिल पा रही है। ऐसे में अब पुलिस खुद ही आम लोगों से इन चोरों से सावधान रहने की अपील कर रही है। इसके लिए प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर यातायात पुलिस ने प्लैक्स लगवा दिए, जो लोगों से अपने वाहन की सुरक्षा खुद करने के संदेश दे रहे हैं। यातायात पुलिस द्वारा शहर में लगवाए गए यह संदेश क्षीरसागर उद्यान, चकोर पार्क, फ्रीगंज सहित अन्य प्रमुख स्थानों नजर आ रहे हैं।
सीसीटीवी भी बेअसर साबित
शहर में बाइक चोरी की वारदात में लगाम लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे भी बेअसर साबित हो रहे हैं। कई घटना कैमरे में कैद हो गई, लेकिन पुलिस को आरोपियों का सुराग हाथ नहीं लगा। क्षीरसागर कॉलोनी से ही एक व्यापारी की एक्टिवा मकान के सामने से दो लड़की उठा ले गई। यह घटना कैमरे आई तो शहर में लड़कियों के भी बाइक चोरी में शामिल होने की चर्चा उठ गई। पुलिस ने अनुमान लगाया कि कोई गलती से एक्टिवा ले गया होगा, लेकिन यह मामला भी संदेह-संदेह में खत्म हो गया है।
पिछले दिनों में चोरी हुई बाइक
शहर में 10 अप्रैल को चरक अस्पताल से दीपक पिता मुकेश की बाइक चोरी गई। करीब 20 हजार की साइकिल महानंदा से चोरी है।
9 अप्रैल को राणौजी की छत्री से विरेंद्र पिता लाल सिंह राठौर की बाइक चोरी हो गई।
8 अप्रैल को माधवनगर लोकमित्र कॉलोनी इंदौर निवासी विकास पिता मायाराम डामोर की बाइक चोरी हो गई।
7 अप्रैल सिद्व आश्रम के सामने से श्रीराम पिता आनंदीलाल व्यास की बाइक चोरी हो गई। चकोर पार्क से अर्जुन पिता गंगाराम की बाइक चोरी हो गई। ग्रीन पार्क कॉलोनी ने मोहम्मद हसीम पिता मोहम्मद रफीक की बाइक चोरी हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो