scriptvideo : सनसनीखेज हत्याकांड : पत्नी और प्रेमी ने खोले ऐसे राज…सब रह गए सन्न | wife, along with the boyfriend, killed her husband | Patrika News
उज्जैन

video : सनसनीखेज हत्याकांड : पत्नी और प्रेमी ने खोले ऐसे राज…सब रह गए सन्न

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया। हत्या कर शव खेत में गाड़ दिया।

उज्जैनFeb 25, 2019 / 08:56 pm

Lalit Saxena

patrika

murder,hospital,crime,death,police,wife murdered husband,Sensational case,

घटिया/उज्जैन. घट्टिया तहसील के पानबिहार पुलिस चौकी अंतर्गत गांव उंटेसरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया। हत्या कर शव खेत में गाड़ दिया। परिजनों के तलाश करने के बाद भी युवक नहीं मिला, तो सबने पत्नी पर दबाव बनाया। तब कहीं जाकर उसने राज खोला। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला। जिला अस्पताल पीएम के लिए पहुंचाया। पूरे मामले की विवेचना घट्टिया थाना पुलिस द्वारा की जा रही है।

जिसने भी सुना वह चौंक गया
घट्टिया तहसील की पानबिहार चौकी अंतर्गत गांव उंटेसरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जिसने भी सुना, वह चौंक गया, कि क्या कोई पत्नी ऐसा भी कर सकती है। यहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर उसे खेत में गाड़ दिया। रामप्रसाद पिता तोलाराम 22 फरवरी से ही घर से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट घट्टिया थाने में 23 फरवरी को करवाई गई थी।

हत्या की खबर से गांव में सनसनी
हत्या की खबर सुनकर गांव उंटेसरा में सनसनी फैल गई। यहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और उसे खेत में गाड़ दिया। साथ ही थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवा दी। परिजनों को विश्वास था कि रामप्रसाद अचानक घर छोड़कर नहीं जा सकता, कुछ तो गलत हुआ है। इसलिए परिवार के लोगों ने उसकी पत्नी प्रकाश बाई से बार-बार पूछताछ की तो पत्नी ने बताया कि वहां खेत पर जाकर आसपास देखो, वह वहीं मिल सकता है। जब परिवार के लोग अपने ही खेत के आसपास तलाश करने लगे, तो उन्हें कुछ शंका हुई कि खेत की पाइप लाइन के पास कुछ मिट्टी खुदी हुई है, इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पानबिहार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जमीन खोदना शुरू किया, तो वहां से रामप्रसाद का शव निकला।

पत्नी को हिरासत में लिया
पुलिस ने रामप्रसाद को मृत घोषित कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, उसके बाद पुलिस ने रामप्रसाद की पत्नी प्रकाश बाई को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि उसने व उसके प्रेमी अरविंद सिंह पिता अमर सिंह निवासी उंटेसरा ने मिलकर रामप्रसाद की हत्या दराते से गला काटकर की है।

रामप्रसाद के खेत पर मजदूरी करता था अरविंद
पुलिस के अनुसार आरोपी अरविंद सिंह मजदूर था और इसी खेत में काम करता था और रामप्रसाद की पत्नी प्रकाश बाई का खेत पर अक्सर आना-जाना लगा रहता था, इससे अरविंद और प्रकाश बाई में प्रेम हो गया और बात इतनी आगे बढ़ गई कि इन दोनों के बीच कोई आए उसके पहले ही इन्होंने रामप्रसाद की हत्या कर दी।

प्रेम प्रसंग बना हत्या की वजह
एसडीओपी अरविंद तिवारी ने बताया कि जब हमने मुखबिर और गांव वालों की सूचना पर रामप्रसाद की पत्नी और उसके प्रेमी अरविंद सिंह से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि लाश उन्होंने ही खेत में गाड़ दी थी। एसएफ एल टीम व एसडीएम की उपस्थिति में लाश को निकाला गया और रामप्रसाद की पत्नी और अरविंद का प्रेम-प्रसंग चल रहा था, यही हत्या का मुख्य कारण बना।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो