scriptमोबाइल पर बात करने की पत्नी को मिली खतरनाक सजा  | Wife killed so seen talking on mobile | Patrika News
उज्जैन

मोबाइल पर बात करने की पत्नी को मिली खतरनाक सजा 

पहली बार ही घर आई थी पत्नी, गुस्से में उठाया कदम, सात महीने पहले हुई थी शादी,

उज्जैनJul 17, 2016 / 12:06 am

नागडा डेस्क

Wife killed so seen talking on mobile

Wife killed so seen talking on mobile

उज्जैन. सात महीने पहले की उसकी शादी हुई थी। 15 दिन पहले ही वह पत्नी को पहली बार घर लाया था। घर में खुशी का माहौल था, लेकिन पत्नी रात को 2.30 बजे मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। यह देख पति को गुस्सा आ गया और उसने आनन-फानन में तलवार से पत्नी पर कई वार कर दिए। परिवार के लोग दौड़कर आए और बहू को अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। अब आरोपी पति को पछतावा हो रहा है जरा से गुस्से में उसने यह कर दिया।

मोबाइल पर बात करते देखा तो हमला 
मामला भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के झिरनिया का है। यहां रहने वाले राकेश (30) पिता हूकुम बंजारा ने पत्नी सपना (20) की हत्या की है। दिसंबर 2015 को राकेश की बदनावर निवासी सपना के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद पहली बार ही वह उसे घर लेकर आया था। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात ढाई से तीन बजे के करीब सपना मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। संदेह होने पर दोनों के बीच कहासुनी हुई व चंद मिनटों में ही सपना की तलवार से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। भैरवगढ़ पुलिस को जब इस बारे में सूचना लगी तो टीआई राकेश कुमार नैन सहित अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लेकर लहूलुहान नवविवाहिता को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह मायके से आए परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा शव को सुपुर्द किया गया। टीआई आरके नैन बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे तलवार भी जब्त कर ली गई है।


लाड़ी को तलवार से मार रहा था
आरोपी के काका रमेश पिता पीराजी बंजारा सरपंच बताए गए हैं। उन्हीं ने पुलिस को सूचना दी व हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस को दिए बयान में यह भी बताया कि लाड़ी को राकेश तलवार से मार रहा था। मुझे यह जानकारी उसके घर के सदस्यों से लगी। दौड़कर पहुंचा तब तक वह हत्या कर चुका था।

हत्या के बाद बोला मुझे कुछ समझ नहीं आया
राकेश ने पुलिस से कहा कि 15 दिन पहले भी सपना मोबाइल पर बात कर रही थी। तब उसने मोबाइल से एक सिम निकालकर फेंक दी थी। लगा अब ऐसा नहीं होगा। मैंने यह भी नहीं पूछा कि वह किससे बात कर रही थी, लेकिन फिर वहीं हुआ तो मुझे समझ में नहीं आया, तेश में आकर उसे मार डाला। बहुत बड़ी गलती हो गई।
पत्नी को मोबाइल पर बात करते देखा तो मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो