इस बात को लेकर पत्नी ने पति पर चाकू से किए वार, गंभीर घायल

गंभीर हालत में उज्जैन किया रेफर

By: Mukesh Malavat

Updated: 29 Mar 2019, 11:18 AM IST

नागदा. शराब पीकर पत्नी के साथ झगड़ा और मारपीट करना एक व्यक्ति को मंहगा पड़ गया है। गुरुवार को खून से लथपथ होकर जी ब्लाक टापरी निवासी अर्जुन पिता रघुनाथ नामक व्यक्ति बिरलाग्राम थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी ने उसके गर्दन पर चाकू से कई वार किए है। पुलिस ने घायल को तत्काल सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।
पुलिस की मानें तो उक्त व्यक्ति नशे का आदी है और आए दिन शराब पीकर पत्नी और घर वालों के साथ मारपीट और झगड़ा करता रहता है। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी के भी खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि घायल ने अभी तक पुलिस को अपने बयान दर्ज नहीं कराएं है।
अस्पताल में पुलिस बयान लेने पहुंची उसके पूर्व ही घायल अर्जुन को अस्पताल से उज्जैन के लिए रेफर कर दिया गया था। पुलिस यह मान रही है कि घायल ने हमले के पीछे उसकी पत्नी का नाम लिया था, लेकिन शराब के नशे में होने के कारण उसके बयान को गंभीरता से नहीं लिया गया है। घायल से एक बार फिर पुलिस बयान लेगी अगर दोबारा भी वह अपने बयान
पर कायम रहता है तो पुलिस उसकी पत्नी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लेगी।
बुरी तरह जख्मी हालत में अर्जुन नामक एक व्यक्ति ने थाने पर आकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पत्नी से उसका झगड़ा हुआ और इस दौरान उसकी पत्नी ने उस पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। चूंकि व्यक्ति बुरी तरह से घायल था और उसकी गर्दन पर चाकू के गंभीर घाव होने के कारण उसमें से खून बह रहा था, इसलिए उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे उज्जेन रेफर कर दिया गया है। बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया जाएगा।
रजत सकलेचा, प्रभारी बिरलाग्राम थाना
------
अवैध उत्खननकर्ताओं पर 3 लाख 24 हजार का जुर्माना
नागदा. चंबल नदी के डाउन स्ट्रीम में अवैध रूप से उत्खनन करने वालों के खिलाफ खनिज विभाग के साथ साथ एसडीएम ने जुर्माने की कार्रवाई। जुर्माने की राशि अदायगी होने के बाद जेसीबी को छोड़ दिया गया। चंबल नदी में अवैध उत्खनन करने वालों के खिलाफ खनिज विभाग एवं बिरलाग्राम पुलिस ने कार्रवाई कर ग्राम किलोडिय़ा से तीन ट्रैक्टर ट्रॉली एवं एक जेबीसी जब्त कर मंडी पुलिस की अभिरक्षा में सौंपी थी। पटवारी ने प्रकरण बनाकर एसडीएम आरपी वर्मा के समक्ष प्रस्तुत किया।
कलेक्टर को भेजा प्रकरण
एसडीएम वर्मा ने कलेक्टर को प्रकरण बनाकर भेजा, कलेक्टर से अवैध उत्खनन के मामले में जेसीबी पर 1 लाख 80 हजार रुपए जुर्माना एवं तीन ट्रैक्टर ट्रालियों पर अलग-अलग 48 हजार रुपए जुर्माना किया। अवैध उत्खनन के मामले में कुल तीन लाख 24 हजार रुपए का जुर्माना किया। बुधवार को जेसीबी संचालन ने एक लाख 80 हजार रुपए की जुर्माना राशि जमा की, इसके बाद मंडी पुलिस की अभिरक्षा से जेसीबी को छोड़ दिया, जबकि तीनों ट्रैक्टर ट्रालियां पुलिस थाने परिसर में खड़ी है।

Show More
Mukesh Malavat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned