उज्जैन में महिला की गला रेत कर हत्या, दोस्त पर शंका...

उज्जैन में महिला की गला रेत कर हत्या, दोस्त पर शंका...

Lalit Saxena | Publish: Dec, 09 2018 07:00:00 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

बिड़ला अस्पताल के पास हुई घटना, झोपड़ी में रहती थी महिला

उज्जैन. नानाखेड़ा बिड़ला अस्पताल के पास झोपड़ी में रहने वाली 22 वर्षीय महिला की शनिवार शाम गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना झोपड़ी के पास हुई है। महिला के दो बच्चों ने घायल मां को देखकर शोर मचाया। इसके बाद अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। साथ ही घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। शंका की सुई नानाखेड़ा क्षेत्र में ही रहने वाले महिला के दोस्त पर आ रही है।

कई वर्षों से पति से अलग रह रही थी महिला
कालीबाई उर्फ काजल बिड़ला अस्पताल के पास झोपड़ी बनाकर रहती थी। वह पिछले कई वर्षों से अपने पति से अलग रह रही थी। महिला के साथ उसके दो बच्चे और एक बुजुर्ग मौसी भी रहती थी। शनिवार शाम झोपड़ी से चंद कदमों की दूरी पर बदमाश ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। महिला का गला रेता गया है। साथ ही ताबड़तोड़ वार भी किए। हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई और दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। सूचना मिलते ही महिला के कुछ परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। इधर, पुलिस ने घटना के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ की। तो पता चला है कि महिला की नजदीकी एक सुनील नाम के युवक के साथ बताई जा रही है। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की है।

महिला से मारपीट करने वालों को तीन माह की सजा
इधर, एक अन्य मामले में महिला से छेड़छाड़ और मारपीट के तीन आरोपियों को न्यायालय ने तीन माह की सजा दी है। इसमें बनेसिंह पिता मांगीलाल बंजारा, हाकम सिंह पिता मांगीलाल, घासीसिंह पिता गब्बाजी बंजारा शामिल है।

पैरवीकर्ता सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी रेवत सिंह ठाकुर ने बताया कि ३ अगस्त 2012 को सुबह पीडि़ता बाथरूम गई थी। तभी आरोपी बने सिंह द्वारा पीडिता का बुरी नियत से हाथ पकडकर खींच कर उसे ले जाने लगा तो वह चिल्लाई उसका भाई वहां पर आ गया। उसी समय आरोपीगण मांगीलाल, हाकमसिंह, घासीसिंह वहां पर आ गए और पीडि़ता को गालियां देने लगे। पीडिता और उसके भाई के साथ लात घूंसों से मारपीट की तथा उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। पीडि़ता की रिपोर्ट पर थाना उन्हेंल ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना उपरांत अभियोग पत्र माननीय न्यायालय में पेश किया है। आरोपी मांगीलाल की मृत्यु हो चुकी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned