scriptvideo : फिल्मी और धार्मिक गीतों पर डांडिया के आसान स्टेप्स सीख रहीं युवतियां | Young women learning Dandiya's easy steps | Patrika News

video : फिल्मी और धार्मिक गीतों पर डांडिया के आसान स्टेप्स सीख रहीं युवतियां

locationउज्जैनPublished: Sep 29, 2018 01:11:36 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव, 12, 13 व 14 अक्टूबर को होटल अंजूश्री के साथ होगा शहर का सबसे प्रतिष्ठित गरबा महोत्सव

patrika

Patrika,Dandiya festival,cosmos mall,mega event,human welfare society,navratri 2018,

उज्जैन. 12, 13 और 14 अक्टूबर को होटल अंजूश्री के साथ हो रहे शहर के सबसे प्रतिष्ठित पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव के लिए प्रशिक्षण जारी है। कॉसमॉस मॉल और घटकर्पर मार्ग फ्रीगंज स्थित ह्यूमन वेलफेयर सोसायटी में गरबा टे्रनर स्टेप अप डांस एकेडमी के राज पाठक महिलाओं और युवतियों को फिल्मी और धार्मिक गीतों पर डांडिया के आसान स्टेप्स सिखा रहे हैं।

पार्टिसिपेट्स में अपार उत्साह
इसको लेकर पार्टिसिपेट में अपार उत्साह नजर आ रहा है। वहीं गरबा प्रशिक्षण के ऑन द स्पॉट पंजीयन भी किए जा रहे हैं। अगर आप भी ट्रेनिंग में शामिल होना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9479466699 पर संपर्क कर सकते हैं। सिंगल पाॢटसिपेट के 300 व कपल्स के 500 रु. का शुल्क निर्धारित है।

यहां हो रहा प्रशिक्षण
6, घटकर्पर मार्ग स्थित ह्यूमन वेलफेयर सोसायटी और कॉसमॉस मॉल में ट्रेनिंग जारी है। प्रशिक्षण 11 अक्टूबर चलेगा। कॉसमॉस मॉल में बैच का समय दोपहर 2 से 3 और ह्यूमन वेलफेयर सोसायटी में बैच का समय शाम 7 से 8 बजे तक है।

ऑन द स्पॉट हो रहे पंजीयन
12, 13 और 14 अक्टूबर को होटल अंजूश्री के साथ शहर का सबसे प्रतिष्ठित पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव होने जा रहा है। इसके लिए प्रशिक्षण शुरू हो गया है। पहले दिन कॉसमॉस मॉल और घटकर्पर मार्ग फ्रीगंज स्थित ह्यूमन वेलफेयर सोसायटी में गरबा टे्रनर स्टेप अप डांस एकेडमी के राज पाठक ने महिलाओं और युवतियों को गरबे की आसान स्टेप्स सिखाईं। पहले दिन ही गरबा सीखने वालों में अपार उत्साह नजर आया। उन्होंने ट्रेनर से गरबे की बारीकियों के बारे में जानकारी भी ली। हालांकि गरबा ट्रेनिंग के पंजीयन पहले ही हो चुके थे, लेकिन अगर अब भी कोई ट्रेनिंग में शामिल होना चाहता है तो वह ऑन द स्पॉट रजिस्टे्रशन करवा सकता है। ट्रेनिंग में शामिल होने के लिए सिंगल पाॢटसिपेट के 300 व कपल्स के 500 रुपए का शुल्क निर्धारित है। पंजीयन के लिए मोबाइल नंबर 9479466699 पर संपर्क किया जा सकता है।

11 अक्टूबर तक प्रशिक्षण
गरबे के लिए 6, घटकर्पर मार्ग स्थित ह्यूमन वेलफेयर सोसायटी और कॉसमॉस मॉल में ट्रेनिंग शुरू हो गई है। प्रशिक्षण 11 अक्टूबर चलेगा। कॉसमॉस मॉल में बैच का समय दोपहर 2 से 3 और ह्यूमन वेलफेयर सोसायटी में बैच का समय शाम 7 से 8 बजे तक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो