script150 कोरोना पॉजिटिव मरीज चिन्हित | 150 Corona positive patients identified | Patrika News

150 कोरोना पॉजिटिव मरीज चिन्हित

locationउमरियाPublished: Apr 06, 2021 11:26:22 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

उमरिया के 30 स्थान कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित

corona2.png

corona

उमरिया. सीएमएचओ डॉ आर के मेहरा ने बताया कि जिले मे अब तक 150 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। जिसमें 88 मरीजो को होम आइसालेशन किया गया है वहीं 62 मरीजों का इलाज विभिन्न सेंटरो मे किया जा रहा है। गत दिवस 15 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।
कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने जिले मे वर्तमान स्थिति को देखते हुए 30 कलस्टर कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। करकेली के बाजारपुरा नौरोजाबाद, वार्ड नंबर 3 नौरोजाबाद, सब एरिया नौरोजाबाद,वार्ड नंबर 9 में संक्रमित व्यक्ति का घर, मानुपर के सलैया पोस्ट मुडगुडी, बंजरिया, बडछड , अमरपुर, खुटार में संक्रमित व्यक्ति का घर, पाली में एमपीईबी कालोनी, पाली प्रोजेक्ट मेे संक्रमित व्यक्ति का घर, करकेली में कौडिया चंदिया संक्रमित व्यक्ति का घर, मानपुर के बेली में संक्रमित व्यक्ति का घर, करकेली को बनाया है।
के वार्ड नंबर 7 नौरोजाबाद में संक्रमित व्यक्ति का घर, पाली में वार्ड नंबर 13 संक्रमित व्यक्ति का घर, करकेली में निपनिया संक्रमित व्यक्ति का घर, पाली में वार्ड नंबर 12 में संक्रमित व्यक्ति का घर, करकेली में वार्ड नंबर 14 सुभाषंगंज उमरिया, किरनताल उमरिया, विकटगंज, बडागांव, कैंप उमरिया , डिडोरी में संक्रमित व्यक्ति का घर, मानपुर में नेउसी, चिल्हारी में संक्रमित व्यक्ति का घर, करकेली में गांधी चौक उमरिया में संक्रमित व्यक्ति का घर, पाली में वार्ड नंबर 10 पाली , करकेली में उंचेहरा, ईशनपुरा, लोहारगंज उमरिया में संक्रमित व्यक्ति का घर कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो