script4-year-old boy fell in 150 feet deep borewell | 150 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, बच्चे के लिए दुआएं कर रहे लोग | Patrika News

150 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, बच्चे के लिए दुआएं कर रहे लोग

बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चालू कर दिया गया है, बच्चे को ऑक्सीजन भी पहुंचाया जा रहा है, वहीं लोग बच्चे के सुरक्षित बाहर आने की दुआएं करने लगे हैं।

उमरिया

Updated: February 24, 2022 04:26:28 pm

उमरिया. मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में स्थित एक गांव में खेलते-खेलते एक तीन साल का बच्चा 150 फीट से अधिक गहरे बोरवेल में जा गिरा, बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चालू कर दिया गया है, बच्चे को ऑक्सीजन भी पहुंचाया जा रहा है, वहीं लोग बच्चे के सुरक्षित बाहर आने की दुआएं करने लगे हैं।

150 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, बच्चे के लिए दुआएं कर रहे लोग
150 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, बच्चे के लिए दुआएं कर रहे लोग

जानकारी के अनुसार उमरिया जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले ग्राम बड़छड़ में स्थित एक खेत में लगे बोरवेल में गुरुवार सुबह करीब 11 बजे एक 4 साल का बच्चा खेलते खेलते गिर गया, बच्चे की गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गया और पुलिस प्रशासन को भी तुरंत सूचना दी गई, जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची टीम ने रेस्क्यू चालू कर दिया है, बच्चे को ऑक्सीजन भी दी जा रही है, वहीं लोग बच्चे के सुरक्षित बाहर आने की कामना को लेकर विभिन्न मन्नते और कामना करने लगे हैं।

150 फीट से अधिक गहरा है बोर

बताया जा रहा है कि बच्चा जिस बोर में गिरा है, वह करीब 150 से 200 फीट गहरा है, बच्चा खेल रहा था कि खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरा, बच्चे के गिरते ही गांव में अफरा तफरी मच गई, बच्चे के माता पिता से लेकर सभी परिजन उसके सुरक्षित बाहर आने की कामना में बार बार ईश्वर के हाथ जोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : परीक्षा देने स्कूल पहुंचे बच्चों को कर दिया कमरे में बंद

कलेक्टर मौके पर, 30 फीट अंदर गौरव
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ग्रामीण संतोष दुबे का बेटा गौरव खेल में खेल रहा था, खेलते खेलते वह बोरवेल में जा गिरा, वैसे तो बोरवेले करीब 150 फीट से अधिक गहरा है, लेकिन बच्चा करीब 30 फीट अंदर बताया जा रहा है। प्राथमिकी रूप से पुलिस ने बोर के अंदर आक्सीजन की व्यवस्था कर दी है। आपदा प्रबंधन विभाग ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को बाहर निकालने की शुरूआत कर दी है, जानकारी मिलने पर कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और बच्चे को बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास में जुट गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारकांग्रेस के चिंतन शिविर को प्रशांत किशोर ने बताया फेल, कहा- कुछ हासिल नहीं होगाउड़ान भरते ही बीच हवा में बंद हो गया Air India प्लेन का इंजन, पायलट को करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगकोहली नहीं सहवाग की नज़र में ये है असल कप्तान, बोले – जो टीम बनाता है वह होता है नंबर 1आम लोग तो छोड़िए साहब... Anand Mahindra को भी है अपनी XUV700 की डिलीवरी का इंतज़ार! बताई ये वजहBJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.