scriptAfter the collector, the SP tightened the noose on the illegal traders | कलेक्टर के बाद एसपी ने शराब के अवैध कारोबारियों पर कसा शिकंजा, बड़ी मात्रा में जब्त हुई शराब | Patrika News

कलेक्टर के बाद एसपी ने शराब के अवैध कारोबारियों पर कसा शिकंजा, बड़ी मात्रा में जब्त हुई शराब

कार्रवाई: ढाबा संचालक के शराब देते ही पहुंच गई पुलिस टीम

उमरिया

Published: May 16, 2022 06:53:31 pm

उमरिया. शराब कारोबारियों ने जिले भर में अपना कारोबार फैला रखा है। यहां संचालित ढाबा, होटल और किराना दुकानों में शराब खपाई जा रही है। जहां बड़ी आसानी से लोगों को शराब परोसी जा रही है। शराब कारोबारियों के बढ़ते अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने पुलिस अधीक्षक स्वयं मैदान पर उतर आए हैं।
बीती रात वह सिविल ड्रेस में ग्राहक बन ढाबा शराब खरीदने पहुंच गए। जहां ढाबा संचालक उन्हे पहचान नहीं पाया और सामान्य ग्राहक की तरह उन्हे भी शराब दे दी। शराब मिलते ही उन्होने मौके पर ही पुलिस फोर्स बुलाकर शराब जब्त कराई। पुलिस अधीक्षक प्रमोद सिन्हा की इस कार्रवाई के बाद शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं उन्होने बीती रात आधा दर्जन ढाबों एवं अवैध शराब की बिक्री के स्थानों पर छापामार कार्यवाही करते हुए बड़ी तादाद में शराब जब्त की है।
जानकारी के अनुसार रविवार-सोमवार की दरमियानी रात अचानक साधारण भेषभूषा में पुलिस अधीक्षक जिला मुख्यालय के नेशनल हाइवे स्थित भोला ढाबा पंहुचे और शराब की मांग की। ढाबा के कर्मचारियों ने साधारण ग्राहक समझकर शराब उपलब्ध करा दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को मौके पर बुलवाया और शराब की जब्ती कराते हुए ढाबा संचालक के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने यादव ढाबा गगन असाटी सहित पिपरिया ग्राम के विभिन्न ढाबो में दबिश देकर कार्यवाही की है और अवैध शराब की जब्ती कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की है। गौरतलब है कि सड़क किनारे संचालित ढाबों में खुलेआम बैठकर अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही है, जिसकी कई बार शिकायतें मिलने के बाद यह कार्रवाई की जा रही है।

After the collector, the SP tightened the noose on the illegal traders of liquor, seized liquor in large quantities
After the collector, the SP tightened the noose on the illegal traders of liquor, seized liquor in large quantities

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.