scriptपहाड़ी गांवों में पहुंचा रहे पोषण आहार और वैक्सीनेशन के लिए कर रहे जागरूक | Are making awareness for nutritional food and vaccination in the hilly | Patrika News

पहाड़ी गांवों में पहुंचा रहे पोषण आहार और वैक्सीनेशन के लिए कर रहे जागरूक

locationउमरियाPublished: May 13, 2021 10:45:55 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

हर दिन लगभग आधा दर्जन गांवों में चला रहे अभियान, ग्रामीणों को भी जोड़ रहे

Are making awareness for nutritional food and vaccination in the hilly villages

Are making awareness for nutritional food and vaccination in the hilly villages

उमरिया. आकाशकोट के पहाड़ी ग्रामों में गर्भवती एवं धात्री माताओं को पोषण आहार वितरण के साथ साथ वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है। जिला पुलिस के संकल्प अभियान द्वारा पोषण आहार का वितरण और दस्तक अभियान के साथ मिलकर कोविड गाइडलाइन के पालन और कोरोना वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इस अभियान की शुरुआत सोमवार को कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक विकाश शाहवाल ने कराई थी। हर दिन लगभग आधा दर्जन गांवों में यह अभियान संचालित किया जा रहा है। आकाशकोट के ग्राम डोंगरगंवा, मरदर, मजमानीकला, पठारीकला, बाजाकुण्ड आदि ग्रामों में लगभग 110 गर्भवती और धात्री माताओं को पोषण आहार वितरित करने के साथ ही कोरोना टीकाकरण के प्रति जागरूक किया।
संकल्प अभियान के संयोजक पुलिस अधीक्षक के स्टेनो देवा माने, वरिष्ठ समाजसेवी संतोष कुमार द्विवेदी, युवा सिंध संगठन के दीपक बाधवानी, दस्तक परियोजना के संपत नामदेव द्वारा लोगो को बताया गया कि कोरोना संक्रमण से बचाव करने तथा संक्रमण के बाद जीवन रक्षा करने के लिए सरकार व्दारा नि:शुल्क टीकाकरण कराया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो