scriptBe careful those who spread unrest, because now the police will take a | अशांति फैलाने वाले हो जाएं सावधान, क्योंकि अब पुलिस करेगी कार्रवाई, सोशल मीडिया पर भी रहेगी नजर | Patrika News

अशांति फैलाने वाले हो जाएं सावधान, क्योंकि अब पुलिस करेगी कार्रवाई, सोशल मीडिया पर भी रहेगी नजर

अग्निपथ का विरोध: एसपी की अपील किसी के बहकावे में न आएं युवा

उमरिया

Published: June 20, 2022 06:12:21 pm

उमरिया. केंद्र सरकार की अग्निपथ शॉर्ट टर्म सैनिक भर्ती योजना के विरोध में कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा युवा वर्ग को हिंसापूर्ण घटनाओं के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से उकसाया जा रहा है, जिससे देश एवं प्रदेश की शासकीय संपत्ति, लोक शांति और लोक सुरक्षा को खतरा उत्पन्न होने की स्थिति निर्मित हो रही है।
जिले में ऐसी हिंसात्मक वारदातें ना हो इसलिए पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा ने आम जनता विशेषकर युवा वर्ग से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया में ऐसी भ्रामक एवं हिंसा फैलाने वाली पोस्ट को वायरल नहीं करे। ऐसी पोस्ट को शेयर और वायरल करने वालों के विरुद्ध पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। भारतीय सेना में शामिल होने की इच्छा रखने वाले सभी युवा वर्ग भारतीय सेना के सम्मान में अनुशासन एवं एकता का परिचय देते हुए शांति पूर्ण तरीके से अपनी बात रखें, जिससे कोई अप्रिय घटना ना हो।
की जा रही मॉनीटरिंग
कई सोशल मीडिया ग्रुप जैसे वॉट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि पर कुछ असामाजिक तत्व द्वारा भड़काउ बयान, मैसेज, कमेंट्स, पोस्ट आदि के द्वारा शांति भंग किये जाने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुये पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार सोशल मीडिया की मॉनीटरिंग की जा रही है। सभी गतिविधियों पर पुलिस नजर बनाये हुए है। युवाओं से किसी के बहकावे में नहीं आने की अपील की गई है।
शांतिपूर्ण चुनाव कराने निकाला फ्लैग मार्च
त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2022 शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। ग्राम हर्रवाह चौकी बिलासपुर एसडीओपी के निर्देशन एवं थाना प्रभारी कोतवाली एवं स्टाफ ने फ्लैग मार्च निकाला गया।

Be careful those who spread unrest, because now the police will take action, social media will also be monitored
Be careful those who spread unrest, because now the police will take action, social media will also be monitored

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराउदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट! मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना, ग्राम पंचायत का लेटर पैड वायरलकौन है डॉक्टर महरीन काजी, जिनसे IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादीUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.