बेअसर रहा बंद, खुली रहीं दुकानें

बेअसर रहा बंद, खुली रहीं दुकानें
बेअसर रहा बंद, खुली रहीं दुकानें

ayazuddin siddiqui | Updated: 06 Oct 2019, 09:30:00 AM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

स्टेडियम में कार्यक्रम को लेकर दायर याचिका खारिज

उमरिया. नगर स्थित अमर शहीद स्टेडियम में दशहरा मनाने की अटकलें पिछले दिनों से चल रही थी जो अब खत्म हो गई हैं। दरअसल सार्वजनिक चल समारोह दशहरा समिति द्वारा स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए जनहित याचिका विगत् दिवस दायर की गई याचिका निरस्त कर आदेश में कहा गया है कि खेल मैदानों पर खेल गतिविधियों के अलावा अन्य गतिविधियों पर सुप्रीम कोर्ट एवं हाइकोर्ट ने प्रतिबंधित किया है लिहाजा अधिकारियों का निर्णय सही है । दशहरा मनाने को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से दोनो दल आमने सामने है। लगभग 119 वर्ष पुरानी रघुराज मानस कला कमेटी बहरा धाम द्वारा पुराना बस स्टैंड एवं वर्तमान में नए बस स्टैंड में दशहरा मनाया जा रहा है। वहीं सार्वजनिक चल समारोह दशहरा समिति द्वारा वर्ष 2007 से अमर शहीद स्टेडियम में मनाया जा रहा था लेकिन इस वर्ष कोर्ट के प्रतिबंध के चलते प्रशासन द्वारा अनुमती नही दी गई ।
बेअसर रहा बंद
दशहरा मनाने प्रसाशन द्वारा स्थान न दिए जाने के विरोध में भाजपा द्वारा बाजार बंद के आह्वान पर व्यापारियों द्वारा बाजार न बंद कर भाजपा के आव्हान को बेअसर कर दिया। कांग्रेस ने बाजार बंद का विरोध कर व्यापारियों को दुकान खुली रखने का समर्थन किया और प्रशासन के निर्णय को सही ठहराया। अब देखना होगा कि दशहरा एक ही स्थान पर मनाया जाएगा या 2 स्थान पर।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned