scriptलापरवाही बरतने पर पंचायतों और स्वास्थ्य अमले को कलेक्टर ने किया निलंबित | Collector suspended panchayats and health staff for negligence | Patrika News

लापरवाही बरतने पर पंचायतों और स्वास्थ्य अमले को कलेक्टर ने किया निलंबित

locationउमरियाPublished: May 07, 2021 12:02:00 am

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

अधिकारी कर रहे मॉनिटरिंग, गांवों में घर-घर संपर्क

Collector suspended panchayats and health staff for negligence

Collector suspended panchayats and health staff for negligence

उमरिया. कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे किल कोरोना अभियान को सही अंजाम तक पहुंचाने के लिए कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव सहित, समस्त एसडीएम, सीएमएचओ तथा जिले के वरिष्ठ प्रशानिक अधिकारी मैदान में उतर आए हैं। पूरी टीम घर-घर संपर्क कर फीड बैक ले रही है। कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने स्वयं भरौला तथा पंचायतों में घर घर संपर्क किया।
कार्य में लापरवाही पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग तथा पंचायतों के मैदानी अमले को मौके पर ही निलंबित कर दिया है। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि इस कार्यक्रम में लापरवाही अक्षम्य है, सभी लोग पूरी गंभीरता से दायित्वों का निर्वाह करें अन्यथा किसी को बक्शा नहीं जायेगा। कलेक्टर के किल कोरोना अभियान के निरीक्षण में महरोई में प्यारे लाल एमपीडब्लू व आंगनबाडी कार्यकर्ता अनुपस्थित मिले। भरौला में धु्रव त्रिपाठी एमपीएस अनुपस्थित मिले।
दोनों ग्राम में दुकान खुली पाई गईं व मास्क का उपयोग नहीं पाया गया। इन सभी के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जावेगी। निरीक्षणकर्ता एमएलई और बीपीएम के विरुद्ध भी कार्यवाही की जावेगी। ग्राम पंचायत सचिव महरोई संतोष राय और भरौला सरोज रौतेल को कोरोना कफ्र्यू में लापरवाही और अन्य अनियमितताओं के चलते निलंबित कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो