पुलिस कर रही लोगों की मदद

सोशल डिस्टेंस बनाने दे रहे सलाह

By: ayazuddin siddiqui

Published: 27 Mar 2020, 05:26 PM IST

उमरिया. कोरोना के विश्वव्यापी संकट एवं देशभर में लॉक डाउन को देखते हुए आज पूरा देश अपने घरों में एकत्र होकर इस संकट का सामना कर रहा है और इस महामारी को जड़ से मिटाने में पूरा साहयोग मिल रहा है ।
उमरिया जिले में ऐसा देखने को मिला जहा उमरिया जिले की पुलिस बल अपने पूरे दिन रात मेहनत कर हम सभी को घर मे रहने की सलाह, सभी लोगो के लिए व्यवस्था बनाते हुए नजर आई जिससे लोगो को किसी भी चीज की परेशानी का सामना न करना पड़े और जगह जगह पर एक मीटर दूरी पर खड़े होने के लिए मार्क भी किया गया। जिससे सोशल दूरी बने रहे। पुलिस प्रशासन द्वारा किये गए यह कार्य बहुत ही सराहनीय है। लाक डाउन के कारण गंतव्य तक नहीं पहुंच पाने वाले लोगों के लिए नगरपालिका उमरिया ने की भोजन व्यवस्था।
बाहर से आने वाले ऐसे लोग जो लाक डाउन के कारण अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पाए तथा उमरिया नगर के विभिन्न स्थानों रेलवे स्टेशन, ज्वालामुखी में भोजन की तलाश में भटक रहे थे ऐसे लोगों के लिए नगरपालिका उमरिया द्वारा भोजन की व्यवस्था की गई। कलेक्टर स्वरोचिश सोमवंशी ने इन प्रयासों की सराहना करते हुए जिले के अन्य निकायों में भी इसी तरह की व्यवस्था के लिए कहा है। उमरिया नगरपालिका में आदिवासी विकास विभाग तथा नगरपालिका उमरिया ने मिलकर कन्या छात्रावास परिसर में भोजन की व्यवस्था शुरू की है।
उमरिया नगर में रिफिल गैस होम डिलीवरी सेवा प्रारंभ
उमरिया नगर में लाक डाउन के दौरान आवश्यक सामग्री के लिए परेशान नहीं होना पडे के लिए रिफिल गैस होम डिलीवरी शुरू की गई है.अम्बर इण्डिया गैस एजेन्सी व्दारा रुट चार्ट बना कर डिलेवरी की जा रही है। कलेक्टर स्वरोचिश सोमवंशी ने जिले के अन्य स्थानों में भी रिफिल गैस सिलेंडर की होम डिलीवरी शुरू कराने के निर्देश जिला आपूर्ति अधिकारी को दिये हैं

COVID-19 virus
Show More
ayazuddin siddiqui
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned