scriptकोरोना से जंग: युवाओं ने यातायात पुलिस को सम्मानित कर थाने को किया सैनिटाइज | Corona fight: Youth sanitize police station after honoring traffic pol | Patrika News

कोरोना से जंग: युवाओं ने यातायात पुलिस को सम्मानित कर थाने को किया सैनिटाइज

locationउमरियाPublished: Apr 07, 2020 10:44:43 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

आठ दिन से युवाओं ने चला रखा है अभियान

Corona fight: Youth sanitize police station after honoring traffic police

Corona fight: Youth sanitize police station after honoring traffic police

उमरिया. सेनेटाइजेशन अभियान के 8 वें दिन युवा टीम द्वारा थाना यातायात उमरिया में जाकर उनके द्वारा दी जा रही सेवाओं के लिए पुष्पगुच्छ अर्पित कर सम्मान किया और यातायात थाने को सेनेटाइज किया। थाना प्रभारी अमित विश्वकर्मा युवाओं को देखकर काफी प्रभावित हुए।
युवाओं के मार्गदर्शक आनंद सिन्हा भी युवाओं के साथ मिलकर थाने की सेनेटाइजेशन में अपनी भूमिका निभाई। टीम के डायरेक्टर शारिब अशरफी ने बताया कि ऐसे सरल स्वभाव के धनी अधिकारियों को देखकर और उनका साथ पाकर युवा गौरवान्वित महसूस करते है और ऐसे सभी अधिकारियों का धन्यवाद करते है। कार्यक्रम के मैनेजर योगेश खण्डेलवाल और को कॉर्डिनेटर मनोज नापित व चिंटू भदोलिया मौके में उपस्थित थे। युवा टीम ने थाना प्रभारी से वायदा किया कि यदि कभी भी युवा की आवश्यकता पड़े तो प्रशासन के साथ युवा हर दम खड़ा दिखाई देगा।
जिला संयोजक ने किया सैनिटाइज
बजरंग दल जिला संयोजक सोनू विश्वकर्मा द्वारा नौरोजाबाद के क्षेत्र मे आस-पास रहवासी घरों को सेनेटाइजर का छिड़काव कर, साबुन से हाथ धोना आदि की जन जागरुकता फैलाने का कार्य किया गया। ज्ञात हो कि लॉकडाउन के दिन से गरीबों जरूरतमंद लोगों को भोजन की व्यवस्था भी सोनू विश्वकर्मा व उनके साथी सदस्यों द्वारा नियमित की जाती है।
घर-घर पहुंच रहे युकां अध्यक्ष
युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मो. असलम शेर द्वारा घर घर पहुंचकर जनता की सेवा के लिए अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए सेनेटाइजर का छिड़काव लगातार किया जा रहा है। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मो. असलम शेर ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी से बचने और हमारे उमरिया जिले की जनता को इस महामारी से बचाने की जिम्मेदारी हमारी खुद की है, हमें साफ सफाई का भी बहुत ध्यान रखना है। समय समय पर हाथों को झाग वाले साबुन से अच्छे से धोना है और लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करना है। घर में रहें सुरक्षित रहें। अनावश्यक घर से बाहर न निकलें क्योंकि जान है तो जहान है। आगे असलम शेर ने कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन जो काम कर रही है वो सराहनीय है हम उनका बहुत बहुत धन्यवाद ज्ञापित करते हैं और आभार व्यक्त करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो